Home » आईपीएल » IPL 2018: ms dhoni arrived with his dog in chennai super kings dressing room
 

VIDEO: नए दोस्त के साथ ड्रेसिंग रूम पहुंचे 'माही' तो साथी खिलाड़ी रह गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 14:19 IST

आईपीएल के 11 वेें सीजन में धोनी ने अपने बल्ले से सभी को खामोश कर दिया है. बल्ले से धमाल मचाने के बाद धोनी अब सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाए हुए हैं. दरअसल धोनी ने अपनी टीम को अपने एक ऐसे दोस्त से मिलवाया जिसे देखकर CSK के साथी खिलाड़ी हैरान रह गए. 

माही 'वालू' नाम के एक कुत्ते को खिलाड़ियों से मिलाने के लिए ड्रेसिंग रूम में ले गए. धोनी के दोस्त से मिलाने के वीडियो को सीएसके के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो पर कैप्शन डाला, “मेरा दोस्त यहाँ है”. इस वीडियो को अब तक 34.9k लोग देख चुके हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें धोनी बेटी जीवा के बालों को हेयर ड्रायर से सुखाते हुए नजर आ रहे थे. बता दें कि इस सीजन में धोनी ने दस मैच खेले हैं, जिसमें 90 के औसत और लगभग 166 के स्‍ट्राइक रेट से 360 रन बनाए हैं.

धोनी के 360 रन में 19 चौके और 27 छक्‍के शामिल हैं. वहीं अगर धोनी की बल्लेबाजी की बात करें तो धोनी इस समय तीसरे नंबर पर हैं. धोनी से पहले सार्वाधिक रनों की अंक तालिका में उनकी ही टीम के अंबाती रायडू हैं. इस समय सीएसके की टीम आईपीएल की अंकतालिका में दूसरें नंबर पर है.

ये भी पढ़ें : IPL 2018: माही ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, बने IPL 2018 के सिक्सर किंग

First published: 7 May 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी