Home » आईपीएल » KKR vs CSK Match Update, IPL 2018: ms dhoni demands 8 runs when the batsmen hits shot and ball goes out of the stadium
 

IPL 2018: धोनी की मांग, चौके, छक्के के अलावा मिलें अठ्ठा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 16:30 IST
(File Photo)

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने दो साल बाद वापसी की है. वापसी के बाद चेन्नई पूरे रंग में हैं. मंगलवार को दो साल बाद चेन्नई ने अपने घरेलू मैदान में मैच खेला. इस रोमाचंक मैच में चेन्नई ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 5 विकेट से मात दी. इस मैच में जमकर चौके और छक्कों की बरसात हुई. चेन्नई ने 203 रन का लक्षय पांच विकेट खोकर हासिल किया. चेन्नई सुपरकिंग्स के  सैम बिलिंग्स को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. सैम ने 23 बॉल में 2 चौके और 5 छक्के लगा 56 रनों की पारी खेली थी.

मैच के बाद धोनी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में इस जीत पर खुशी जताई. धोनी ने कहा कि दो साल बाद वापसी के बाद जीत मिलती है तो अच्छा लगता है. हालांकि धोनी की टीम को दर्शकों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा. इसकी वजह कावेरी जल विवाद है. 4000 पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में ये मैच शुरू हुआ. धोनी ने कहा कि सारे खिलाड़ी भावुक थे लेकिन सबको कहा गया था कि भावनाओं पर नियंत्रण रखें.

कैप्टन कूल ने मैच में लंबे छक्कों पर दिलचस्प टिप्पणी की. उन्होंने हर्षा भोगले से बातचीत में कहा कि मैच में लंबे छक्के लगे. इनमें से कई शॉट तो स्टेडियम के बाहर चले गए. मुझे लगता है कि स्टेडियम से बाहर जाने वाले छक्कों पर आईपीएल को 2 रन एक्स्ट्रा देने चाहिए.

सांसे रोके देने वाले मैच के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि उनकी भी धड़कनें बढ़तीं हैं और यही वजह है कि खिलाड़ियों के लिए ड्रेसिंग रूम बनाया गया है. दोनों टीमों ने शानदार बैटिंग की, दोनों ही तरफ के गेंदबाजों के लिए कठिन समय रहा लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि लोगों को खूब मजा आया.

गौरतलब है कि इस मैच में कुल 31 छक्के लगे. चेन्नई ने अपनी पारी में 14 छक्के ठोके वही केकेआर की तरफ से इस मैच में 17 सिक्सर्स लगे. कोलकाता की तरफ से तो रसल ने अकेले 11 छक्के मारे और 88 रनों की पारी खेली.

First published: 11 April 2018, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी