Home » आईपीएल » IPL 2018: ms dhoni drying Ziva hair with a blower and He shared the video on Instagram after RCB vs CSK match
 

IPL 2018: RCB को धूल चटाने के बाद धोनी ने जीवा के साथ वीडियो किया शेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2018, 19:37 IST

IPL 2018 में बुधवार को रॉयल चैंलेंजर बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच महामुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले को शुरू होने से पहले गुरु (एमएस धोनी) और शिष्य (विराट कोहली) के बीच होने वाला मैच बताया गया था.

पहले से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है. हुआ भी कुछ ऐसा ही. जिसमें एम एस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया. इस महामुकाबले में एम एस धोनी ने एक बेहतरीन पारी खेली. धोनी ने पारी के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर 6 छक्का लगाकर अपने ही अंदाज में मैच फिनिश किया था.

 

धोनी ने एक बार फिर से दुनिया का वेस्ट फिनिशर होने के अपने टैग को सही साबित किया. धोनी ने नाबाद रहते हुए 34 गेंद पर 7 छक्कों की मदद से 70 रनों की पारी खेली. धोनी की शानदार पारी की बदौलत चन्नई ने 6 मैचों में अपनी 5वीं जीत दर्ज कर ली है.

इस महामुकाबले में अपनी पहली ड्यूटी खत्म करने के बाद धोनी  दूसरी ड्यटूी पर लौट आए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि भला मैच के अलावा धोनी की एक और कौन सी ड्यूटी है. जिसके बारे में बात की जा रही है.

Game over, had a nice sleep now back to Daddy’s duties

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

दरअसल आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद धोनी का एक वीडियो सामने आया है. जिसको धोनी ने ही अपने इस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी बेटी जीवा के साथ नजर आ रहे हैं. धोनी बेटी जीवा के बाल संवारते दिख रहे हैं. धोनी और बेटी जीवा का यब वीडियो लोगों को काफी पंसद आ रहा है. इस विडियो को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिल गए हैं.

गौरतलब है कि बुधवार को खेले गए मैच नें आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 205 रनों का स्कोर खड़ा किया. आरसीबी से मिले लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.3 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई को एमएस धोनी ने अपने ही अंदाज में छक्का लगाकार जिताया.

First published: 26 April 2018, 19:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी