Home » आईपीएल » IPl 2018: MS dhoni Fan touches his feet in ground during Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals match at Pune
 

Video: मैच के दौरान धोनी के साथ हुआ ऐसा कि वो भी हो गए हैरान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 21 April 2018, 15:44 IST

महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता, और उनके प्रति लोगों के दिलों में कितना सम्मान है. यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है. इस बात की पुष्टि करता हुआ, ऐसा ही एक नजारा चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान देखने को मिला. जब एक युवा दौड़ता हुआ आया और धोनी के पैरो में गिर पड़ा.

हुआ कुछ यूँ की धोनी सुरेश रैना के आउट के बाद मैदान में बल्लेबाज़ी के लिए आ रहे थे. तभी अचानक पिली जर्सी पहने एक युवक दौड़ता हुआ आकर धोनी के पैरो में गिर पड़ा. पैर छूने के बाद उसने दिल पर हाथ रखकर खिलखिलाते हुए देखा गया. वापस जाते वक़्त लड़के के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखी जा सकती थी.

इस मैच में शेन वॉटसन के शानदार शतक की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नए घरेलू मैदान पर राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हरा दिया. कावेरी विवाद के कारण चेन्नै के मैच अब पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं. चेन्नई के फैंस के लिए फ्रैंचाइजी ने एक स्पेशल ट्रेन 'विसलपोडु एक्सप्रेस' का भी बंदोबस्त करवाया. इस ट्रेन में फैंस के लिए सफर और खान-पान मुफ्त था. इसके अलावा रहने का इंतजाम भी फ्रैंचाइजी की ओर से ही किया गया था.

ये भी पढ़ें-Video: शार्दुल ठाकुर की फील्डिंग देख दंग रह गए लोग, फॉलो थ्रू में एक हाथ से लपका गजब कैच

First published: 21 April 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी