Home » आईपीएल » IPL 2018: ms dhoni gives blessings to his fan during KKR VS CSK match see video
 

CSK के डगआउट में पहुंचा धोनी का जबरा फैन, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 11:07 IST
(IPL)

आईपीएल के 11वें सीजन के 33वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को केकेआर ने बल्लेबाज शुभमन गिल की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट से जीत लिया. इस मुकाबले के दौरान धोनी के एक फैन ने डगआउट में जाकर धोनी के पैर छूए, हालांकि इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उस फैन को वहां से हटा दिया. इस घटना के वीडियो को आईपीएल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है.

Thala fever in Kolkata 💛💛💛🙏🙏🙏 #VIVOIPL #KKRvCSK

A post shared by IPL (@iplt20) on

बता दें कि कोलकाता के मैदान ईडन गार्डंस में सीएसके की टीम खेल रही थी, इस समय टीम के कप्तान धोनी डगआउट में टीम से बात कर रहे थे. वहीं, एक पल ऐसा आया कि धोनी के एक फैन ने डगआउट में आकर उनके पैर छू लिए, लेकिन धोनी इस बात से हैरान नहीं हुए उन्होंने भी उस फैन की पीठ पर हाथ रखा. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उस फैन को वहां से हटा दिया.

इस घटना को देखकर डगआउट में बैठे सभी खिलाड़ी देखकर हैरान रह गए, इस दौरान धौनी के अलावा वहां शेन वॉटसन, मुरली विजय, माइक हसी भी मौजूद थे. इस मैच में धोनी ने 25 गेंदों में 43 रन की नाबाद पारी खेली, लेकिन केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल ने उनकी इस पारी पर पानी फेर दिया. गिल ने तूफानी बल्लेबाजी करके केकेआर की टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी.

First published: 4 May 2018, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी