Home » आईपीएल » IPL 2018: ms dhoni Most Sixes in this IPL
 

IPL 2018: धोनी बने सिक्सर किंग, इन दिग्गजों को पछाड़ बनाया रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 22:28 IST
(ipl twitter)

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी का बल्ला गेंदबाजों के खिलाफ जमकर आग उगल रहा है. धोनी अपने पुराने रंग में नजर आ रहे हैं. कोई भी गेंदबाज हो धोनी किसी को भी नहीं छोड़ रहे हैं. 

धोनी अपनी शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. गुरुवार को केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी के बल्ले ने फिर से रन उगले. धोनी ने इस मैच में 25 गेंदो पर धोनी ने 43 रनों की पारी खेली. धोनी ने इस पारी में 4 छक्के जड़े. इन चार छक्कों के साथ ही धोनी ने आईपीएल 11 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

धोनी ने इस सीजन में 9 पारियों में 24 छक्के लगाए हैं. वहीं उनके बाद 23-23 छक्कों के साथ क्रिस गिल, एबी डिविलियर्स और आंद्रे रसल का नंबर आता है. किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए क्रिस गिल ने चार पारियों में 23 छक्के लगाए हैं.

वहीं इसके बाद एबी डिविलियर्स का नंबर आता है. डिविलियर्स ने 6 पारियों में 23 छक्के जड़े हैं. वहीं रसल ने सात पारियों में 23 छक्के लगाए हैं. हालांकि आज चेन्नई के खिलाफ खेले जा रहे मैच में रसल के पास धोनी को पीछे छोड़ना का मौका है. अब देखना होगा कि क्या आज रसल छक्कों के मामले में धोनी को पीछे छोड़ पाएंगे.

First published: 3 May 2018, 22:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी