Home » आईपीएल » IPL 2018: MS Dhoni reveals his daughter Ziva Dhoni’s wish after CSK’s title triumph of IPL 2018 to beat SRH by 8 wickets
 

एमएस धोनी ने किया खुलासा, IPL ट्रॉफी जीतने के बाद क्या चाहती थीं बेटी जीवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 11:50 IST

हर एक पिता अपने बच्चों को खुश देखना चाहता है. ऐसे में हर बाप अपने बच्चों की हर छोटी-बड़ी खुशी को तवज्जो देता है और हर विश को पूरी करना चाहता है. ऐसे ही एक पिता है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी.

दरअसल, एमएस धोनी की टीम ने तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. इस टूर्नामेंट के दौरान उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा साथ में रहीं. ज्यादातर मैचों में दोनों ने स्टेडियम से एमएस धोनी और उनकी टीम को चीयर्स किया है.

 

लेकिन इस बीच सीएसके की जीत के बाद एमएस धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में IPL ट्रॉफी पकड़े तीन धोनी नजर आ रहे हैं. ये तीन धोनी कोई और नहीं बल्कि खुद धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी और जीवा धोनी के साथ नदर आ रहे हैं.

एमएस धोनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन में न सिर्फ धोनी ने बेटी जीवा की ख्वाहिश का जिक्र किया है बल्कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वॉटसन की शतकीय पारी की भी सराहना की है. धोनी ने शेन वॉटसन को शेन शॉकिंग वॉटसन करार दिया है.

 

धोनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "सीएसके को सपोर्ट और मुंबई को पीला रंगने के लिए सभी का धन्यवाद. शेन शॉकिंग वॉटसन ने शॉकिंग इनिंग खेली, जिसकी वजह से हमारा अंत अच्छा हुआ. जीवा को ट्रॉफी से कोई लेना देना नहीं है, वह तो लॉन में दौड़ना चाहती है."

ये भी पढ़ेंः एक ट्रॉफी, एक तस्वीर और तीन धोनी, देखें क्यूट सुपर चैंपियंस

बता दें कि इस खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन बनाए. 179 रनों के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स के 37 वर्षीय ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने नाबाद 117 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से सीएसके दो विकेट पर 181 रन बनाकर चैंपियन बन गई.

First published: 28 May 2018, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी