Home » आईपीएल » IPL 2018: mumbai indians want to win in MI vs SRH and Team want to give a gift Sachin Tendulkar
 

IPL 2018: आज अपने आइकॉन को जीत का बर्थ-डे गिफ्ट देगी मुंबई इंडियंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 11:29 IST
(IPL Twitter)

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का आज जन्मदिन है, 24 अप्रैल 1973 को मुंबई में जन्‍मे सचिन आज 45 साल के हो गए हैं. वहीं आज के दिन एक और कारनामा हुआ था, साल 2017 में आज ही के दिन (24 अप्रैल 2017) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बची मुकाबला हुआ था.

इस मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने मुंबई की टीम को महज 3 रन से ही हरा दिया था. इस बार भी सचिन के जन्मदिन पर मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबाला है. इस मुकाबले में देखना ये होगा कि टीम अपने मेंटोर और क्रिकेट के भगवान को गिफ्ट देगी या पिछले साल की तरह निराश करेगी.

बता दें कि साल 2017 में हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और मुंबई के बीच के मुकाबले में पुणे की तरफ से अजिंक्य राहणे (38) और राहुल त्रिपाठी ने 45 की शानदार पारी खेली थी, वहीं मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 58 रन पारी खेली. कप्तान अपनी टीम को जीत और सचिन को जन्मदिन का गिफ्ट नहीं दिला सके.

वहीं आज सचिन का जन्मदिन है और मुंबई का मुकाबला हैदराबाद की टीम के साथ सचिन के होम ग्राउंड पर है. दरअसल, आईपीएल की मौजूदा विजेता मुंबई इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है. टीम ने इस सीजन में पांच मैच खेल हैं जिसमें उसके हिस्से में सिर्फ एक जीत आई है, जबकि चार मैचों में वह हारी है.

अगर आज के मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमों को अपने पिछले मैच में हार मिली है. मुंबई को राजस्थान की टीम ने पिछले मुकाबले में तीन विकेट से हरा दिया था, वहीं हैदराबाद को पंजाब की टीम ने 15 रन से मात दी थी.

First published: 24 April 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी