Home » आईपीएल » IPL 2018 opening ceremony live watch Varun Dhawan Prabhu deva Hrithik roshan tamanna Bhatia performance
 

IPL ओपनिंंग सेरेमनी शुरु, वरुण, प्रभूदेवा और तमन्ना का दिखा जलवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 18:47 IST

IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी शुरू हो गई है. इस सेरेमनी की शुरुआत बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के डांस नंबर से शुरु हुई है. वरुण धवन ने गणपति बप्पा मोरेया और ले जाएंगे बद्री की दुल्हानियां जैसे गानों पर परफॉर्मेंस देकर इसकी शानदार शुरुआत दी. इसके बाद प्रभु देवा ने भी अपनी प्रस्तुति से मन मोह लिया है.

बता दें कि आईपीएल की ये ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित की गई है. इसके ठीक बाद आईपीएल 2018 का आगाज होगा और इस दौरान आईपीएल का पहला मुकाबला खेला जाएगा, जो मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो साल के बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स केे बीच रात आठ बजे से खेला जाएगा.

वरुण धवन के बाद तमन्ना भाटिया ने दर्शकों का जीओ रे बाहुबली पर डांस कर सभी का दिल जीत लिया. इसके अलावा भी तमन्ना ने कई गानों  पर डांस किया. इसके बाद पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने अपने सिंगिग से जलवा बिखेरा. मीका सिंह ने जुम्मे की रात से लेकर लेले मजा ले और आज की पार्टी मेरी तरफ से जैसे गाने लोगों को सुनाए.

 

दुनिया की सबसे बड़ी T20 क्रिकेट लीग IPL के आयोजन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे परफॉर्मेंस दे रहे हैं. इसकी शुरुआत वरुण धवन ने की है. वरुण धवन के अलावा प्रभुदेवा ने भी दमदार परफॉर्मेंस दी. इसके साथ-साथ आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में म्यूजिक का भी मजा दिया जा रहे है. इसके लिए ऑर्गनाइजर्स ने किसी और को नहीं बल्कि दिग्गज मीका सिंह को बुलाया गया है.

मीका सिंह आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी मे अपने चार्टबस्टर सॉन्ग्स से सभी का दिल जीतने का काम करेंगे. इसके साथ बॉलीवुड की दो ब्यूटी लीड़िंग लेडी जैकलिन फर्नांडिस और तमन्ना भाटिया भी दमदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं, जिसकी तैयारियां दोनों पहले से ही कर रही हैं. इस दौरान इन सभी स्टार्स को लगभग सौ सपोर्टिंग आर्टिस्ट भी इस जश्न में चार चांद लगाने का काम करेंगेे.

First published: 7 April 2018, 18:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी