Home » आईपीएल » IPL 2018: Preity Zinta says very happy that Mumbai is not going to the playoffs Video goes viral on social media
 

IPL 11: मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में ना पहुंचने से खुश हैं प्रीति जिंटा, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 9:57 IST

रविवार 20 मई को यह बात साफ हो गई कि IPL 2018 के प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें पहुंची हैं, जिनके बीच IPL का 11वां खिताब जीतने की जंग होगी. रविवार को दो मुकाबले हुए लेकिन इन चार टीमों में से कोई भी टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई.

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स भी इन टीमों में शामिल थी लेकिन वो पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी थी. लिहाजा किंग्स इलेवन पंजाब से भी जीत कर टीम को सिर्फ अंकों का फायदा और सीएसके पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई. वहीं, तीन टीमें बाहर हो गई जिसका फायदा राजस्थान रॉयल्स को मिल गया.

दरअसल, रविवार को पहला मैच मुंबई इंडियंस और मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुआ जहां दिल्ली ने बाजी मारी और जीत के साथ अपने सफर का अंत किया. वहीं, दिल्ली से दोबारा मिली हार से मुंबई प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी. मुंबई के प्लेऑफ में न पहुंचने एक टीम की मालकिन बहुत खुश नजर आ रही हैं.

मुंबई इस मैच को 11 रन से हार गई. इसकी के साथ मुंबई इंडियंस का IPL 11 के प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया. इसके अलावा प्रीति जिंटा की को-ऑनरशिप वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी. इस बात से वह बेहद खुश हैं.

 

दरअसल, प्रीति जिंटा को गम इस बात का नहीं है कि उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी. उनको खुशी इस बात की है कि गत विजेता और सबसे ज्यादा तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस भी IPL के मौजूदा सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ेंः आज का दिनः 1 रन से पुणे को हराकर तीसरी बार मुंबई इंडियंस बनी थी IPL की बादशाह

उनकी खुशी ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखी जा सकती है. लिप रीडिंग के जानकार कह रहे हैं कि इस वीडियो में प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब के अधिकारी से कह रही हैं, "मुझे खुशी है कि मुंबई इंडियंस फाइनल में नहीं जा रही.. बहुत खुश."

इस वीडियो को जोगट्वीट नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है. हालांकि कैच हिंदी इस बात की पुष्टि नहीं करता कि किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर क्या कहने की कोशिश कर रही हैं या उन्होंने क्या कहा है. आपको बता दें मुंबई आईपीएल की सबसे सक्सेजफुल टीम है.

IPL 2018 के प्लेऑफ की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम ने क्वालीफाई किया है. 

First published: 21 May 2018, 9:57 IST
 
अगली कहानी