Home » आईपीएल » IPL 2018, Qualifier 1 Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad: Dwayne Bravo Brilliant Catch See how he made impossible catch to possible
 

IPL 2018, SRH vs CSK: ब्रावो ने पकड़ा ऐसा कैच कि हर कोई कहने लगा 'वाह क्या कैच है', देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 21:33 IST
(IPL )

IPL 2018 के पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग के दम पर हैदराबाद को 139 रनों पर रोक दिया. इस मुकाबले में चेन्नई के गेंदबाज ब्रावो ने अपनी ही गेंद पर एक मुश्किल कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया. 

ब्रावो के कैच को देखकर हर किसी के मुंह से बस एक ही शब्द निकाला, वाह क्या कैच है. शानदार ब्रावो. कैच को देखकर कोई ब्रावो की तारीफ करने लगा. 

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 14 ओवर में 5 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी. क्रीज पर युसूफ पठान और कार्लोस ब्रेथवेट बल्लेबाजी कर रहे थे. पारी के 15वें ओवर में धोनी ने गेंद ब्रावो के हाथों में थमाई. ब्रावो की पांचवीं गेंद पर युसूफ पठान ने चौका जड़ दिया.

इसके बाद इस ओवर की आखिरी गेंद पर भी पठान ने सामने की तरफ एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद सीधे ओवर डाल रहे ब्रावो की तरफ चली गई. ब्रावो ने कोई गलती ना करते हुए अपने फॉलो थ्रो में गेंद को कैच कर लिया.

जिस तेजी से गेंद ब्रावो की तरफ आई, उसको कैच आसान काम नहीं है. लेकिन ब्रावो ने बिना कोई गलती किए फुर्ती दिखाते हुए गेंद को कैच कर लिया. ब्रावो के इस मुश्किल कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया. कैच लेने के लेने के बाद ब्रावो ने अपने ही अंदाज में डांस करते हुए खुशी मनाई. 

आपको बता दें कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए हैं. हैदराबाद की पारी में कार्लोस ब्रेथवेट ने 29 गेंद पर 4 छक्कों और 1 चौके की मदद से 43 रन, कप्तान केन विलियमसन ने 24 रन और युसूफ पठान ने 24 रनों की पारी खेली. वहीं चेन्नई के लिए ब्रावो ( 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट) सबसे सफल गेंदबाज रहे.

First published: 22 May 2018, 21:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी