Home » आईपीएल » IPL 2018,qualifier-2, KKR vs SRH: Khaleel Ahmed becomes 3rd player to make debut in IPL playoff match
 

IPL 2018, KKR vs SRH: कोई टीम हारे कोई जीते लेकिन प्ले-ऑफ में इस खिलाड़ी ने रच दिया इतिहास

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 23:22 IST

IPL 2018 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच दूसरा क्वालिफायर मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें जीतने वाली टीम को फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना होगा. ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश जीत हासिल करने की होगी.

हैदराबाद ने टीम में एक बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज खलील अहमद को टीम में जगह दी है. खलील अहमद ने इस मैच में अपना आईपीएल डेब्यू किया है. जिसके साथ ही खलील के नाम एक बड़ी उपलब्धि दर्ज हो गई है. 

खलील प्ले-ऑफ मुकाबलों में डेब्यू करने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इस मामले में पहले खिलाड़ी नयन दोशी हैं. दोशी ने साल 2010 में डेक्कन चार्जर्स के लिए प्ले-ऑफ में डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2012 में सनी गुप्ता ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ प्लेऑफ में डेब्यू किया था. इन दोनों खिलाड़ियों के बाद अब खलील का भी आईपीएल इतिहास के सुनहरे पन्नों पर नाम दर्ज हो गया है.

आपको बता दें कि कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर के सामने जीत के लिए 175 रनों का लक्ष्य रखा है. केकेआर को अगर फाइनल में प्रवेश करना है, तो हैदराबाद की इस चुनौती को तोड़ना होगा. 

First published: 25 May 2018, 22:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी