Home » आईपीएल » IPL 2018,qualifier-2, KKR vs SRH: kolkata knight riders captain Dinesh Karthik dropped catch of wriddhiman saha againts sunrisers hyderabad
 

IPL 2018,qualifier-2, KKR vs SRH: दिनेश कार्तिक से हुई ये बड़ी गलती, कोलकाता को पड़ सकती है भारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 21:11 IST

IPL 2018 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आज सनराइजर्स और हैदराबाद की टीमें आमने सामने हैं. दोनों फाइनल में जगह बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरी हैं. लेकिन कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच की शुरुआत में ही एक ऐसी गलती कर दी है, जो केकेआर पर भारी पड़ सकती है. कार्तिक की ये गलती कोलकाता को मुश्किल में डाल सकती है.

दरअसल केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया हैदराबाद को बल्लेबाजी का न्योता दिया गया. शिखर धवन और रिद्धिमान साहा हैदराबाद की पारी की शुरुआत करने के लिए उतरे. कोलकाता के गेंदबाजों ने शुरुआत के पहले दो ओवरों में हैदराबाद के दोनों गेंदबाजों पर अच्छा दवाब बनाए रखा. लेकिन पारी के तीसरे ओवर में दिनेश कार्तिक ने रिद्धिमान साहा का कैच छोड़कर एक जीवन दान दे दिया. जो कोलकाता को भारी पड़ सकता है.

पारी के तीसरे ओवर में शिवम मावी की गेंद पर साहा ने एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद उनके ऊपर ही खड़ी हो गई. गेंद बल्ले से लग कर काफी ऊंचाई पर चली गई. कार्तिक कैच लेने के लिए दौड़े, लेकिन कार्तिक गेंद का सही अनुमान लगाने में नाकामयाब रहे, जिसके चलते साहा को जीवनदान मिल गया.

अब देखना होगा कि साहा इस जीवनदान का किस तरह से फायदा उठाते हैं. वहीं कोलकाता को कार्तिक की ये गलती कितनी भारी पड़ती है. ये तो मैच के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल हैदराबाद ने पांच ओवर में बिना किसी नुकसान पर 40 रन बना लिए हैं. शिखर धवन 21 रन और साहा 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

First published: 25 May 2018, 19:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी