Home » आईपीएल » IPL 2018: Rajasthan Royals captain Ajinkya Rahane says jofra archer good bowling in MI vs RR match
 

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स के कैप्टन रहाणे ने बटलर की बजाय इस खिलाड़ी के बांधा जीत का सेहरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 12:49 IST
(IPL)

IPL 2018 का 47वां मैच में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच वानखेड़े स्टेडियम में हुआ. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया दिया. इस जीत के साथ ही राजस्थान ने अपनी प्ले-ऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. इस मैच में राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर ने 53 गेंदों में 94 रन की तूफानी पारी खेली इस तूफानी पारी में बटलर ने 9 चौके और 5 छक्के लगाए. टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणें ने जीत का श्रेय बटलर को नहीं बल्कि टीम के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को दे रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य राहणें ने कहा कि हमारी रणनीति थी कि जल्दी से जल्दी विकेट हासिल किए जायें. जोफ्रा के एक ओवर में कुछ विकेटों से खेल बदल गया था. हमें पहले के मैचों में कोई साझेदारी नहीं मिली, लेकिन हम जानते थे कि अगर हमें कोई साझेदारी मिलती है तो हम आसानी से लक्ष्य हासिल कर लेंगे. हमने फील्डिंग को पहले से और बेहतर करनी की कोशिश की है. मैं चाहता हूं कि हमारे टीम के खिलाड़ी और अच्छा प्रदर्शन कर सकें.

बता दें कि राजस्थान के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मुंबई इंडियंस टीम के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा को आउट किया था. इस मुकाबले में जोफ्रा आर्चर ने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लिए है, जोफ्रा आर्चर ने सूर्यकुमार यादव को 11वें ओवर में आउट कर दिया था, यादव ने इस मैच में 31 गेंदों का सामना करते हुए 38 रन बनाए. इसके बाद रोहित शर्मा को 14वें ओवर जीरो पर आउट करके पवेलियन भेज दिया था.

ये भी पढ़ें: बटलर ने IPL में तोड़ा विराट का ये रिकॉर्ड, अब सहवाग की बारी

First published: 14 May 2018, 12:49 IST
 
अगली कहानी