Home » आईपीएल » IPL 2018: Rajasthan Royals Player D Arcy Short's arrival delayed in india due to lost passport
 

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स की फिर बढ़ी मुश्किलें, इस खिलाड़ी ने दिया टीम को झटका

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 13:40 IST

आईपीएल 2018 अभी शुरु नहीं हुआ है और राजस्थान रॉयल्स टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. पहले स्टीव स्मिथ और इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डी आर्की शॉर्ट ने टीम को एक बड़ा झटका दिया है. खबरों के अनुसार डी आर्की शॉर्ट टीम के साथ एक सप्ताह की देरी से जुड़ेंगे.

दरअसल,आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डी आर्की शॉर्ट का टीम के साथ देरी से जुड़ने का मुख्य कारण उनका पासपोर्ट खो जाना है. इस जानकारी के बाद राजस्थान रॉयल्स टीम चिंता में दिखाई दे रही है, राजस्थान रॉयल्स ने शॉर्ट को अपनी टीम में चार करोड़ की बड़ी कीमत खरीदा है. हालांकि शॉर्ट ने नए पासपोर्ट के लिए आवेदन कर दिया है जो बहुत जल्द ही बनकर आ जाएगा, लेकिन तब तक शॉर्ट का राजस्थान रॉयल्स को इंतजार करना होगा.

बता दें दो साल बाद बैन से वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स की टीम का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर होगा.

ये भी पढ़ें- IPL 2018 : स्मिथ की जगह राजस्थान रॉयल्स में खेलेगा अब ये दिग्गज खिलाड़ी

अगर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों की बात करे तों टीम में अजिंक्या रहाणे (कप्तान), डी आर्की शॉर्ट, राहुल त्रिपाठी, आर्यमन बिरला, जोस बटलर, संजू सैमसन, प्रशांत चोपड़ा, हैनरिच क्लासेन, बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ्रा आर्चर, के गौतम, जतिन सक्सेना, महिपाल लोमरोर, जाहिर खान, श्रेयस गोपाल, मिधुन एस , अंकित शर्मा, अनुरीत सिंह, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, दुष्मंत चमीरा, बेन लाफलिन हैं.

वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल से ठीक पहले जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अभ्यास मैच खेलने में लगी हुई है. अभ्यास मैच में टीम के सभी भारतीय खिलाड़ी शामिल हो चुके हैं और कुछ विदेशी खिलाड़ियों की एक या दो दिन में टीम के साथ जुड़ने की खबर है.

First published: 3 April 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी