Home » आईपीएल » IPL 2018: Rajasthan Royals player Sanju Samson taking a stunner catch in MI vs RR match, watch video
 

IPL 2018: संजू सैमसन ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 11:14 IST
(IPL)

IPL 2018 का 47वां मैच में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच वानखेड़े स्टेडियम में हुआ. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया दिया. इस जीत के साथ ही राजस्थान ने अपनी प्ले-ऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है.

वहीं मुंबई इस हार के साथ ही प्ले-ऑफ की रेस लगभग बाहर हो गई है, इस समय मुंबई की टीम आईपीएल की अंकतालिका में 6वें नंबर पर है. इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान के युवा खिलाड़ी संजू सैमसन ने चीते की रफ्तार से भागकर हवा में उडकर एक शानदार कैच पकड़ा.

बता दें कि मुंबई इंडियंस की पारी का 20वां ओवर राजस्थान के गेंदबाज बेन स्‍टोक्‍स ने डाला. मैदान पर मुंबई के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या थे. पांड्या ने बेन स्‍टोक्‍स के ओवर में पांचवीं गेंद पर शानदार शॉट खेला.

गेंद बाउंड्री को पार करने वाली थी लेकिन वहीं पास में खड़े संजू सैमसन ने गेंद को चीते की रफ्तार से भागकर हवा में उडकर एक हाथ से ही पकड लिया. इस तरह से हार्दिक पांड्या 21 गेंदों में 36 रन बनाकर पवेलियन चले गए. इसके बाद मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर राजस्थान के सामने जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य रखा.

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाकर हासिल कर लिया. एक बार फिर राजस्थान की जीत के हीरो जोस बटलर रहे, बटलर ने 53 गेंदों में 94 रन की तूफानी पारी खेली इस तूफानी पारी में बटलर ने 9 चौके और 5 छक्के लगाए.

First published: 14 May 2018, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी