Home » आईपीएल » IPL 2018: Rajasthan Royals players celebration video viral after enters in playoff, CSK defeats KXIP
 

IPL 2018: धोनी के छक्के पर खुशी से 'पागल' हुए राजस्थान के रजवाड़े, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 15:27 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 प्ले-ऑफ राउंड में प्रवेश कर गया है. सनराजइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अब मंगलवार से खिताबी जंग शुरू होगी.

लीग मुकाबले का आखिरी मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. जिसमें चेन्नई ने पंजाब को 5 विकेट से हरा दिया.  चेन्नई की इस जीत का सबसे ज्यादा फायदा राजस्थान रॉयल्स को मिला. चेन्नई की जीत के साथ ही राजस्थान को प्ले-ऑफ में जाने का टिकट मिल गया.

राजस्थान रॉयल्स के प्ले-ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जीत-हार पर टिकी थीं. मैच से पहले रहाणे के रॉयल्स चेन्नई सुपर किंग्स की जीत की दुआ कर रहे थे. जो पूरी भी हो गई. अगर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम हार जाती तो उसके लिए प्ले-ऑफ में पहुंचना मुश्किल हो सकता था.

पंजाब के जीतने पर प्ले-ऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम का फैसला रन रेट के आधार पर होता. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स को बाहर का रास्ता भी देखना पड़ सकता था. लेकिन धोनी ने रहाणे को निराश नहीं होने दिया. धोनी ने अपने घरेलू मैदान पुणे में किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर रहाणे के रॉयल्स को जश्न मनाने का मौका दे दिया. जैसे ही धोनी ने विजयी छक्का लगाया. राजस्थान के खिलाड़ी अपने होटल में खुशी से झूम उठे. राजस्थान की टीम जश्न मनाने लगी.

राजस्थान के खिलाड़ियों का होटल में चेन्नई की जीत के बाद जश्न मनाने का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें राजस्थान के खिलाड़ी चेन्नई की जीत के बाद होटल के कमरे में जश्न मना रहे हैं.

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि जितनी खुशी चेन्नई को अपनी इस जीत से नहीं हुई होगी, उससे कही ज्यादा राजस्थान को इस जीत की खुशी है. होगी भी क्यूं नहीं भाई, खुशी ही कुछ ऐसी थी. चेन्नई की जीत ने उसको प्ले-ऑफ का टिकट जो दिला दिया.

वीडियो में राजस्थान के खिलाड़ी एक दूसरे को गले लगकर प्ले-ऑफ में प्रवेश करने की बधाई दे रहे हैं. रहाणे, जयदेव उनादकट सहित पूरी टीम के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही है. राजस्थान की टीम का जश्न मनाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

First published: 21 May 2018, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी