Home » आईपीएल » IPL 2018: Rajasthan Royals team mentor sharne Warne to go back to Australia, his tweeted a farewell message of the franchise
 

IPL 2018: बटलर-बेन स्टोक्स के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने भी छोड़ा राजस्थान रॉयल्स का साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 19:58 IST
(IPL twitter)

IPL 11 में लगभग प्ले-ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी राजस्थान रॉयल्स को एक के बाद बड़े झटके लगते जा रहे हैं. जहां पहले टीम के स्टार खिलाड़ी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और जोस बटलर आईपीएल छोड़कर इंग्लैंड लौट गए हैं. अब मेंटर शेन वॉर्न ने भी राजस्थान का साथ छोड़ दिया है.

शेन वॉर्न मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस लौट गए हैं. इस माच में राजस्थान को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के साथ ही राजस्थान की प्ले-ऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई हैं. 

शेन वॉर्न ने वापस लौटते समय टीम के लिए एक फेयरवैल मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा, राजस्थान परिवार में मुझको को शामिल करने के लिए टीम का शुक्रिया. मुझे टीम के साथ जुड़कर बहुत मजा आया.

ये भी पढ़ें- IPL 2018: धोनी से बेस्ट फिनिशर का ताज छीन सकता है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, देखिए आंकड़े

मैंने कई नए दोस्त बनाए. अंतिम मैच टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण था, लेकिन टीम इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. आईपीएल में अक्सर ऐसा होता है. अंक तालिका में राजस्थान की टीम चौथे पायदान पर है. कोलकाता रन रेट की वजह से उनसे आगे तीसरे नंबर पर है.

आपको बता दें कि राजस्थान की टीम को कोलकाता के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था. कोलकाता ने पहले गेंदबाजी करते हुए राजस्थान को पूरे 20 ओवर भी नहीं खेलने दिए थे. हालांकि राजस्थान की टीम को राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर ने तेज शुरुआत दी थी. लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद राजस्थान की टीम 19 ओवरों में 142 रनों पर ढेर हो गई.

इसके बाद कोलकाता ने 4 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली थी. कोलकाता के लिए क्रिस लिन ने 45 रन, कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 37 रनों की पारी खेली. सनील नरेन ने सिर्फ सात गेंदों में दो चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 21 रन बनाए.

First published: 16 May 2018, 19:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी