Home » आईपीएल » IPL 11, RR vs DD 2018 Match Updates: Rajsthan Royals Opner Batsman D Arcy short run out against Delhi Daredevils
 

IPL 2018: कप्तान रहाणे ने खराब कर दी टीम की शुरुआत, इस विस्फोटक बल्लेबाज को करा दिया रन आउट!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 11:50 IST

IPL 11 का आज छठा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच खेला जा रहा है. दोनों ही टीमें अपना पहला मुकाबले हारने के बाद मैदान में उतरी हैं. ऐसे में दोनों के लिए जीत जरूरी है.

दोनों ही जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी, लेकिन कप्तान अजिंक्य रहाणे की वजह से राजस्थान की शुरुआत कुछ खराब हो गई.रहाणे की एक गलती ने दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाने वाले डार्सी शॉर्ट को रन आउट करा दिया.

टीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गलती रहाणे की थी. रहाणे के एक रन के लालच ने डार्सी को पवेलियन की राह दिखा दी.

दरअसल डॉर्सी ने पारी के दूसरे ओवर की दूसरी गेंद को डीप मिड विकेट में खेलकर एक रन के लिए दौड़ पड़े. दोनों ने पहला रन पूरा भी कर लिया. लेकिन इसी बीच रहाणे का मन एक रन और चुराने का कर गया. रहाणे डॉर्सी को देखे बिना ही दूसरे रन के लिए दौड़ पड़े. इस दौरान विजय शंकर ने शानदार फाल्डिंग करते हुए गेंद को स्टंप पर दे मारा.

गेंद के स्टंप पर लगने से पहले डॉर्सी क्रीज के बाहर थे. रहाणे की गलती की वजह डॉर्सी को अपना विकेट  गंवाना पड़ा. डॉर्सी जैसे विस्फोटक बल्लेबाज का विकेट लेने के साथ ही दिल्ली की पूरी टीम खुशी से झूम गई.

बता दें कि ये लगातार दूसरी बार है, जब डॉर्सी रन आउट हुए हैं. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी डॉर्सी रन आउट हुए थे.एक बल्लेबाज का रन आउट होना टीम को बहुत अखरता है.जबकि डॉर्सी लगातार दूसरी बार रन आउट हुए हैं.
 

First published: 11 April 2018, 22:16 IST
 
अगली कहानी