Home » आईपीएल » IPL 2018 : Ranveer singh will not perform in IPL due to shoulder injury during football match
 

रणवीर सिंह ने दिया IPL को झटका, अब ये स्टार करेगा सेरेमनी 'रोशन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2018, 12:40 IST
(File Photo)

सभी को बेसब्री से आईपीएल का इतंजार है. आईपीएल का आगा़ज 7 अप्रैल से होने जा रहा है. आईपीएल 11 की ओपनिंग सेरेमनी में कई दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्मेन्स भी देंगे. इनमें से एक जाना-माना नाम रणवीर सिंह का भी था. जिन्हें उनके आयोजकों ने परफॉर्मेन्स करने के लिए मोटी रकम ऑफर की थी. अब खबर है कि रणवीर की चोट की वजह से वो समारोह का हिस्सा नहीं होंगे. फिलहाल उनकी जगह किसी और बड़े अभिनेता के नाम की चर्चा चल रही है. 

बता दें कि, फुटबॉल खेलने के दौरान रणवीर सिंह के कंधे में चोट लग गई है. इसके बाद डॉक्टर ने रणवीर को कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है, लेकिन प्रवक्ता ने बताया कि वह जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म ‘गली ब्यॉय’ की शूटिंग करना जारी रखेंगे.

ये भी पढें- बॉलीवुड की छोटी बहू को ऐसे पड़ी थी शराब पीने की लत

गली ब्यॉय’ के अलावा रणवीर इस समय रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ और कबीर खान की फिल्म ‘83’ में काम कर रहे हैं. जहां ‘सिम्बा’ में वह एक पुलिस वाले बने हैं वहीं ‘83’ में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार करने वाले रणवीर की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

 

खबरों की मानें तो बेहतरीन डांसरों में से एक रितिक रोशन अब रणवीर की जगह इस कार्यक्रम का हिस्सा हो सकते हैं, हालांकि अभी इस बात की खुलासा नहीं हुआ है कि रितिक की इस ऑफर को स्वीकारा है या नहीं.

इसके अलावा वरुण धवन भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे और इसके लिए उन्हें लगभग 6 करोड़ रुपए दिए जाने की खबर है. बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और परिणीति चोपड़ा भी इस बार के आयोजन में चार चांद लगाने को तैयार हैं.

ये भी पढें- फुटबॉल खेलते वक्त चोटिल हुए रणवीर सिंह, डॉक्टर ने दी चेतावनी

First published: 2 April 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी