Home » आईपीएल » IPL 2018: RCB Batsman ab de villiers hits 105 metre six on basil thampi bowler in rcb vs srh match, Ball out of stadium
 

IPL का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाने वाले थंपी की गेंद को 'मिस्टर 360' ने भेजा स्टेडियम के बाहर, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 11:51 IST
(IPL)

आईपीएल 2018 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने घरेलू मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया. आरसीबी ने अपनी इस जीत से प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. इस मुकाबले में डिविलियर्स ने अपने एक शॉट से गेंद को स्टेडियम के बाहर भेज दिया, उनके इस शॉट को देखकर गेंदबाज थंपी भी हैरान रह गए.

बता दें कि सरनाराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज बसिल थंपी पारी का 13वां ओवर फेंक रहे थे. उनके सामने आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज 'मिस्टर 360' डिविलियर्स थे, उन्होंने थंपी के ओवर की चौथी गेंद पर लेग साइड की तरफ जोरदार शॉट खेला. डिविलियर्स का यह शॉट इतना तेज था कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई, इस शॉट को देखकर मैदान पर मौजूद दर्शक हैरान रह गए. उनका यह छक्का 105 मीटर लंबा था, इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाज थंपी ने चोर ओवर में 70 रन दिए और अपने नाम आईपीएल का एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज किया. इस समय वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रन देने वाले खिलाड़ी हैं.

इस मुकाबले में एबी डिविलियर्स ने 39 गेंदों में 69 रन की शानदार पारी खेली, इस पारी में डिविलियर्स ने 12 चौके और एक छक्का लगया उनका यह छक्का 105 मीटर लंबा था. इस सीजन में डिविलियर्स ने 30 छक्के लगाए हैं, और इस सीजन में उन्होंने ही सबसे लंबा छक्का लगया है जो 111 मीटर का है.

ये भी पढ़ें: Video: थर्ड अंपायर के आउट और नॉट आउट के 'ड्रामे' पर गुस्से से लाल हुए विराट

First published: 18 May 2018, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी