Home » आईपीएल » IPL 2018: RCB Bowler yuzvendra chahal take two wicket in dd vs rcb match, Chahal dismissed Jason Roy and Prithvi Shaw
 

IPL 2018: चहल की इन दो गेंदों की गुगली में फंसकर हारे दिल्ली के दबंग, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 12:15 IST
(IPL)

IPL 2018 के 45वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला उसके घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से हुआ. फिरोजशाह कोटला में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया.

इस मैच की जीत का श्रेय आरसीबी के गेंदबाज यजुवेन्द्र चहल को भी जाता है. चहल ने दिल्ली के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय और पृथ्वी शॉ को शुरुआत में ही आउट करके टीम की कमर तोड़ दी थी.

दरअसल, इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी दिल्ली की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी. दिल्ली की टीम ने अपने दो ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय और पृथ्वी शॉ को 2.4 ओवर में महज 16 रन पर ही खो दिया. आरसीबी के युवा स्पिनर गेंदबाज यजुवेन्द्र चहल ने पहले ओवर में ही पृथ्वी शॉ को 4 रन पर आउट करके पवेलियन भेज दिया, इसके बाद चहल ने 2.4 ओवर में टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय को भी पवेलियन भेज दिया.

टीम के ओपनर बल्लेबाज आउट होने की बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने 32 रन और रिषभ पंत ने 61 रन बनाए लेकिन वह भी आउट हो गए. इस तरह से दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 181 रन बनाए.

इसके बाद 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए RCB की शुरुआत बेहद खराब रही लेकिन फिर विराट और डिविलियर्स ने मोर्चा संभाला और टीम को पांच विकेट से जीत दिलाकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखी. इस मैच में विराट कोहली ने 40 गेंदों का सामना करते हुए 70 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 7 चौके और तीन छक्के लगाए. डिविलियर्स ने 37 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में डिविलियर्स ने 4 चौके और 6 छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें: IPL 2018: जब सुरक्षा तोड़कर बीच मैदान में कोहली के पैर छूने पहुंचा एक फैन

First published: 13 May 2018, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी