Home » आईपीएल » IPL 2018: RCB Captain Virat Kohli got angry on umpire Decision in ipl 51 match
 

Video: थर्ड अंपायर के आउट और नॉट आउट के 'ड्रामे' पर गुस्से से लाल हुए विराट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 11:07 IST
(IPL)

आईपीएल 2018 का 51वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ. इस मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया. आरसीबी ने अपनी इस जीत से प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अंपायर के एक फैसले से नाराज हो गए थे और मैदान पर लगभग पांच मिनट ड्रामा चलता रहा.

बता दें कि आरसीबी के गेंदबाज उमेश यादव पारी का तीसरा ओवर फेेेंक रहे थे. इस ओवर की पांचवी गेंद पर हैदराबाद के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने डीप स्क्वायर लेग पर हवा में शॉट खेला. इस शॉट को टिम साउदी ने डाइव लगाकर जमीन पर गिरने से पहले पकड़ लिया.

इसके बाद थर्ड अंपायर शमसुद्दीन ने बल्लेबाज हेल्स को नॉटआउट दे दिया, जिससे कोहली नाराज हो गए और मैदान पर ही अंपायर से गुस्सें में बात करने लगे. थर्ड अंपायर के अनुसार साउदी ने जो कैच लपका था इस कैच को रीप्ले में साफतौर पर देखा जा सकता है कि साउदी की उंगलियां गेंद के नीचे थी.

इसके बाद 8वें ओवर में मोईन अली की आखिरी गेंद पर एलेक्स हेल्स ने जोरदार शॉट लगाया. हेल्स का ये शॉट इतना ताकतवर था कि गेंद बाउंड्री पार जानी तय थी लेकिन तभी मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे डिविलियर्स थोड़ी दूर चले और फिर हवा में उछलते हुए एक हाथ से हैरान करने वाला कैच पकड़ लिया. इस शानदार कैच ने 24 गेंदों में 37 रन बना चुके एलेक्स हेल्स की पारी का अंत कर आरसीबी को मैच में ला खड़ा किया.

ये भी पढ़ें: Video: डिविलियर्स ने पकड़ा 'स्पाइडरमैन' कैच, विराट बोले- आम लोग ऐसा नहीं कर सकते

First published: 18 May 2018, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी