Home » आईपीएल » IPL 2018: rcb captain virat kohli hugs to chris gayle after rcb win in rcb vs kxip match, watch video
 

IPL 2018: RCB की जीत के बाद गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे से गले लगे विराट और गेल, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2018, 12:50 IST
(IPL)

IPL 2018 का 48वां मैच रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ. इस मैच में बैंगलोर की टीम ने पंजाब को उसके दूसरे घरेलू मैदान इंदौर में 10 विकेट से हार दिया है. आरसीबी की आईपीएल के इस सीजन में ये पांचवीं जीत है और पंजाब की लगातार तीसरी हार है. इस मुकाबले में जब आरसीबी की टीम मैच जीत गई थी तो पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को गले लगाकर जीत की बधाई दी. गेल के इस अंदाज को देखकर सभी दर्शकों ने गेल की तारीफ की और कह कि यह एक भाईचारे का प्रतीक है.

इस मैच में बैंगलोर की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. पंजाब की टीम मैदान पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, पंजाब की टीम 16वें ओवर की पहली गेंद खेलकर ही 88 रन पर ऑल आउट हो गई. पंजाब की तरफ से एरोन फिंच 26 रन, केएल राहुल 21 रन और गेल 18 रन ही बना सके. वहीं आरसीबी के गेंदबाज उमेश यादव ने तीन विकेट लेकर पंजाब की कमर तोड़ दी थी. इसके बाद बैंगलोर की तरफ से ओपनिंग पारी खेलने के लिए कप्तान विराट कोहली और पार्थिव पटेल आए.

कप्तान विराट कोहली 28 गेंदों पर 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 48 रन और पार्थिव पटेल 22 गेंद पर 7 चौकों की मदद से 40 रन बनाकर नाबाद रहे. बल्लेबाजों के बाद पंजाब के गेंदबाजी भी कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सके. पंजाब इस मैच में आरसीबी की ओपनिंग जोड़ी तक को नहीं तोड़ सकी और आरसीबी ने पंजाब के 89 रन के लक्ष्य को 9वें ओवर की पहली गेंद  पर ही भेद दिया और टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी.

ये भी पढ़ें: धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL के इतिहास में बनाया है ये 'विराट' रिकॉर्ड

First published: 15 May 2018, 12:50 IST
 
अगली कहानी