Home » आईपीएल » IPL 2018: rcb captain virat kohli says anushka Sharma is the captain off field, watch video
 

कोहली ने अनुष्का को बताया 'ऑफ फील्ड कैप्टन', देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 15:06 IST

आईपीएल 2018 में मैदान पर खिलाडियों का हौसला बढ़ाने के लिए दर्शकों के साथ खिलाडियों की वाइफ भी नजर आ रही हैं. इसमें सबसे पहला नाम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का है, कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा उनके साथ कम ही मैचों में नजर आई हों लेकिन वह अपने पति और टीम का हौसला बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करती रहती हैं. मैच में अनुष्का टीम व विराट को चीयर करती कई बार दिखाई दी हैं, वहीं विराट भी उन्हें ऑफ फील्ड कैप्टन मानते हैं.

दरअसल, विराट के एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, इस वीडियो को अनुष्का शर्मा के फैन पेज से शेयर किया गया है. इस इंटरव्यू में विराट ने अनुष्का के लिए कहा, " वह देश में हों या फिर बाहर मैच जरूर देखती हैं. अनुष्का मैदान में प्लेयर्स की भावनाओं को पूरी तरह से समझती हैं."

जब कोहली से पूछा गया तो ऑफ फील्ड कैप्टन कौन है तो वह कुछ देर तो शांत रहे लेकिन बाद में उन्होंने अनुष्का का नाम लिया और कहा वह हमेशा सकारात्मक सोचती हैं. उनके लिए फैसले बहुत सही होते हैं. इसलिए ऑफ फील्ड वही मेरी कैप्टन हैं.

बता दें कि इस समय अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं आईपीएल में आरसीबी का हाल बेहद खराब है और टीम आईपीएल की अंक तालिका में छठवें नंबर पर है, आरसीबी ने इस सीजन में 14 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को 6 मुकाबलों में ही जीत मिली है. 

ये भी पढ़ें: आज देखना न भूलें स्ट्रेटेजिक टाइम आउट, कोहली बताने जा रहे हैं अपनी जिंदगी के राज

First published: 20 May 2018, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी