Home » आईपीएल » IPL 2018: RCB captain virat kohli says We did not play well in SRH vs RCB match
 

IPL 2018: RCB की हार के बाद बोले कोहली, कहा- इसी लायक थे हम

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 10:55 IST

IPL 2018 का 39वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अहम था. हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी को 5 रनों से हराया है. आरसीबी की हार को लेकर कोहली ने अपनी टीम को लेकर एक बयान दिया है.

दरअसल, टीम की हार से निराश कप्तान विराट कोहली ने कहा, "हम अच्छा नहीं खेले, ऐसे में हमें हारना ही था. जिस तरीके के शॉट हम लोगों ने लगाए वह ठीक नहीं थे. मंदीप और ग्रेंडहोम ने दिखाया कि अगर अंत तक टिका जाता तो लक्ष्य को पाया जा सकता था. गेंदबाजी में अगर हम 10-15 रन कम देते तो वह अच्छा होता. गेंदबाजी की बात करूं तो हैदराबाद चेन्नई और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले मजबूत है." 

आईपीएल में सभी टीमों को लेकर विराट ने कहा, "सनराइजर्स हैदराबाद अपनी टीम को समझते हैं, इसीलिए इतने कामयाब हैं. उन्हें अपनी स्ट्रेंथ और कमजोरी पता है. ऑल-राउंडर टीम के हिसाब से चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब अच्छी टीमे हैं, लेकिन गेंदबाजी के मामले में सनराइजर्स हैदराबाद सबसे मजबूत टीम है."

ये भी पढे़ं: कोहली एंड कंपनी की IPL 2018 से छुट्टी, प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी हैदराबाद

बता दें इस मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने 30 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 39 रन बनाए. लेकिन शाकिब की फिरकी में वह युसूफ पठान को कैच दे बैठे. कोहली के आउट होने के बाद आरसीबी की टीम बिखरती नजर आई.

First published: 8 May 2018, 10:55 IST
 
अगली कहानी