Home » आईपीएल » IPL 2018: RCB captain Virat Kohli was out on the ball of Jasprit Bumrah in RCB vs MI match
 

'चीटर..चीटर' कहकर विराट को चिढ़ाने लगे फैंस, वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 12:41 IST

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने IPL 2018 की तीसरी जीत दर्ज कर ली. मंगलवार (एक मई) को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए IPL केे 11वें सीजन के 31वें मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियन्स को 14 रनों से हरा दिया.

इस मैच को विराट की टीम ने जीत तो लिया लेकिन इस जीत के साथ विराट के ऊपर एक दाग लग गया है. बता दें कि मैच में विराट आउट हो गए थे लेकिन वह पैवेलियन नहीं गए. इस बात को लेकर क्रिकेट फैंस विराट को सोशल मीडिया पर चीटर करार दे रहे हैं.

दरअसल, मुंबई इंडियन्स और बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में 14वें ओवर में मुंबई के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गेंद करा रहे थे. बुमराह की गेंद पर विराट कोहली के बल्ले का किनारा लगा लेकिन इस बात का किसी को भी पता नहीं चला. इस समय विराट 24 रन पर खेल रहे थे, हैरान करने वाली बात यह है कि अंपायर ने भी उन्हें आउट नहीं दिया और विराट ने भी इस मामले पर कुछ रिएक्ट नहीं किया और ऐसा लगा कि जैसे कुछ हुआ ही नहीं है. वहीं जब इस गेंद का रीप्ले देखा गया तो इसमें  विराट के बल्ले का किनारा गेंद से लगा था. इस बात से क्रिकेट फैंस बेहद नाराज हो गए और विराट को सोशल मीडिया पर चीटर का करार दे रहे हैं.

बता दें कि इस मैच में विराट को बुमराह की गेंद पर तो जीवनदान मिल गया, लेकिन वह हार्दिक पांड्या की गुगली से नहीं बच पाए. पांड्या ने 17.2वें ओवर में विराट को आउट कर दिया. इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 26 गेंदो में 32 रन बनाए थे. वहीं पांड्या ने इस ओवर में 3 विकेट लिए, पांड्या ने विराट के साथ टिम साउदी और मनदीप सिंह को भी इस ओवर में ही आउट किया.

First published: 2 May 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी