Home » आईपीएल » IPL 2018, RCB vs CSK: Lightning quick stumping from MS Dhoni as RCB lose ab de villiers wicket, watch video
 

IPL 2018, RCB vs CSK: धोनी की बिजली की रफ्तार से स्टंपिंग देख हैरान रह गए डिविलियर्स, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 21:20 IST
(IPL Twitter)

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी विकेट के पीछे कितने चुस्त, दुरुस्त और तेज होते हैं. इसके बारे में सभी जानते हैं.

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच में एक बार फिर से धोनी ने इसका नमूना पेश किया है. इस बार धोनी की तेजी का शिकार आरसीबी के मुख्य बल्लेबाज एबी डिविलियर्स हुए. डिविलियर्स के क्रीज के बाहर निकलते ही धोनी ने गिल्लियां बिखेर दी.

दरअसल धोनी ने पारी के आठवें ओवर में हरभजन सिंह को गेंद थमाई. भज्जी के इस ओवर की तीसरी गेंद को डिविलियर्स ने आगे बढ़कर खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद डिविलियर्स के बल्ले पर आने की बजाए धोनी के दस्तानों में चली गई. धोनी ने बिना कोई देर किए हमेशा की तरह गिल्लियां बिखेद दी.

धोनी की तेजी देख डिविलियर्स को भी विश्वास नहीं हुआ. वह हैरान थे कि कोई आखिर इतनी तेजी से स्टंपिंग कैसे कर सकता है. लेकिन धोनी जिस चीज के लिए फेसम है उन्होंने उसको बखूबी निभाया. डिविलियर्स ने 4 गेंद पर एक रन बनाया. चेन्नई के लिए डिविलियर्स बड़ा खतरा थे. जिसको धोनी ने टाल दिया.

 

बता दें कि आरसीबी चेन्नई के सामने 9 विकेट पर केवल 127 रन ही बना सकी. चेन्नई के गेंदबाजों ने आरसीबी के खिलाफ शानदार गेंदबाजी कर धोनी के पहले फील्डिंग के फैसले को सही साबित कर दिया. चेन्नई के लिए रविंद्र जाडेजा ने 3 विकेट ौर भज्जी ने 2 विकेट हासिल किए.

First published: 5 May 2018, 21:16 IST
 
अगली कहानी