Home » आईपीएल » IPL 2018, RCB vs CSK: Ravindra Jadeja No celebrations gets the crucial wicket of virat kohli
 

IPL 2018: कोहली का विकेट लेकर खुश नहीं हुए जाडेजा, दिया अजीब रिएक्शन, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 18:28 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 के 35वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जाडेजा एक अलग ही अंदाज में नजर आए. जाडेजा का ये रूप देखकर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है.

दरअसल शनिवार को रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ कप्तान कोहली का विकेट लेने पर जाडेजा खुश नहीं हुए.  ऐसा शायद पहली बार है, जब रविंद्र जाडेजा ने विकेट लेने के बाद जश्न नहीं मनाया.

जहां आमतौर पर जाडेजा विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए खुशी से झूम जाते हैं. लेकिन जाडेजा ने कोहली का विकेट लेने के बाद कोई रिएक्शन ही नहीं दिया.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी का पहला विकेट गिरने के बाद जल्दी गिर गया. इसके बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे. कोहली इस दौरान टच में लग रहे थे. गेंद उनके बल्ले पर अच्छे से आ रही थी.

पारी के सातवें ओवर में एमएस धोनी ने गेंद रविंद्र जाडेजा के हाथों में थमाई. इस ओवर में जाडेजा के सामने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली थे. लेकिन जाडेजा ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर कोहली को बोल्ड कर दिया. 

देखें वीडियो-

कोहली जाडेजा की गेंद को समझ नहीं सके. कोहली का विकेट लेना हर गेंदबाज का सपना है. कोहली का विकेट मिलने पर गेंदबाज खुशी के मारे झूम उठता है. लेकिन जाडेजा ने कोहली को बोल्ड करने के बाद कोई रिएक्शन नहीं दिया. 

ऐसा लग रहा था कि जाडेजा कोहली का विकेट लेने के बाद खुश नहीं है. वह केवल देखते रहे. जाडेजा के इस तरह के रिएक्शन को देखकर लोग हैरान रह गए. सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि जाडेजा ने कोहली का विकेट लेने पर शुशी नहीं मनाई. 

IPL twitter

अब यह तो जाडेजा ही बता सकते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. जाडेजा ने इस मैच शानदार गेंदबाजी की है. जाडेजा ने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किए हैं. आरसीबी को बड़ा स्कोर खड़ा करने पर मजबूर कर दिया.

First published: 5 May 2018, 18:28 IST
 
अगली कहानी