Home » आईपीएल » IPL 2018: Rishabh Pant says I am not thinking about for team india right now, i trying do well in every game
 

IPL 2018: टीम इंडिया में खेलने के सवाल पर रिषभ पंत ने दिया ऐसा जवाब, खुश हो जाएगी डेयरडेविल्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 18:19 IST

IPL 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन अभी तक भले ही अच्छा नहीं रहा हैं, लेकिन उसके युवा बल्लेबाज रिषभ पंत अपनी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अभी तक शानदार बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. पंत की बल्लेबाजी को देखकर उनके टीम इंडिया में खेलने को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

कई सीनियर खिलाड़ी उनकी बल्लेबाजी की तारीफ कर चुके हैं. लेकिन इस बीच इस युवा बल्लेबाज का कुछ और ही कहना है. पंत ने कहा कि उनका सारा ध्यान आईपीएल पर है. वह फिलहाल टीम इंडिया में अपनी जगह पाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

आपको बता दें कि बुधवार को दिल्ली डेयर डेविल्स ने रिषभ पंत की धमाकेदार पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स पर चार रन से जीत दर्ज की थी. इस मैच में पंत ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद पर 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 79 रनों की पारी खेली थी.

इतना ही नहीं पंत इस आईपीएल में अभी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने अभी तक इस सीजन में 9 मैच खेले हैं. इसमें 375 रन बनाए हैं. जिसमें 3 अर्धशतकों भी जड़े हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिषभ पंत ने टीम इंडिया में जगह बनाने के सवाल पर कहा कि मैं अभी इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं. मैं फिलहाल सिर्फ आईपीएल खेल रहा हूं और हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं.

वहीं दिल्ली के प्रदर्शन को लेकर पंत ने कहा कि टीम में कोई दिक्कत नहीं है. हमने हर मैच में छोटी छोटी गलतियां की है. इस बार हमने वो गलतियां नहीं तो हम मैच जीत गए. टूर्नामेंट में हमारी बल्लेबाजी अच्छी रही है. लेकिन इन छोटी छोटी गलतियों का टीम कतो खामियाजा भुगतना पड़ा है.

हमारी कोशिश रहेगी कि आगे हम इन गलतियों को ना दोहराएं. पृथ्वी शो और श्रेयस अय्यर को लेकर पंत ने कहा कि वे टॉप आर्डर में टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं. जो उनकी जिम्मेदारी है. मैं अपना काम कर रहा हूं.

First published: 3 May 2018, 18:19 IST
 
अगली कहानी