Home » आईपीएल » IPL 2018: Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli amazing catch in RCB vs KKR match, anushka sharma shocking reaction
 

IPL 2018: कोहली के 'फ्लाइंग कैच' पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखते रह गए दर्शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 9:59 IST

आईपीएल के 11वें सीजन के 29वें मैच में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का मुकाबला केकेआर से हुआ. इस मुकाबले में केकेआर की टीम के बल्लेबाज क्रिस लिन की नाबाद 62 रन की पारी से आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में आरसीबी की हार की मुख्य वजह टीम द्वारा की गई फील्डिंग रही, लेकिन आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने मैच में एक कैच ऐसा पकड़ा कि सभी लोग देखते ही रह गए.

बता दें कि केकेआर की पारी के 18.5 ओवर में आरसीबी के गेंदबाज मो. सिराज की बॉल पर कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बिल्कुल सामने की ओर शॉट खेला. वहीं सामने की तरफ खड़े आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने हवा में उड़कर कैच को लपक लिया और दिनेश कार्तिक की पारी पर 23 रन पर ही रोक लगा दी.

कोहली के इस कैच से स्टेडियम में बैठे फैन्स बेहद खुश हो गए, लेकिन कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनके इस कैच पर कुछ खास रिएक्ट नहीं किया. कोहली ने इस मैच में 44 गेंदों में 68 रन बनाकर नाबाद पारी खेली थी, लेकिन कप्तान की यह शानदार पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी.

दोनों टीमें इस प्रकार थीं-

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली (कप्तान), ब्रेंडन मैक्कुलम, क्विंटन डी कॉक, मनन वोहरा, मंदीप सिंह, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मुरुगन अश्विन, टिम साउथी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

ये भी पढ़ें: IPL 2018, SRH vs RR: हैदराबाद ने राजस्थान को 11 रन से हराया. अंक तालिका में टॉप पर

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, शुभम गिल, आंद्रे रसैल, शिवम मावी, पियूष चावला, मिशेल जॉनसन और कुलदीप यादव.

 

First published: 30 April 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी