Home » आईपीएल » IPL 2018: RR bowler krishnappa gowtham Shameful reaction after catching sunil narine in kkr vs rr match, watch video
 

IPL 2018: नारायण ने की पिटाई तो गौतम ने मैदान पर की ये 'शर्मनाक हरकत', देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 11:50 IST
(IPL)

IPL 2018 का 49वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुआ. इस मैच में केकेआर की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर छह विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले के जीत के हीरो  केकेआर के गेंदबाज कुलदीप यादव रहे.

कुलदीप ने इस मैच में चार विकेट लेकर राजस्थान रॉयल्स की कमर तोड दी थी. कुलदीप यादव ने चार ओवर में महज 20 रन देकर चार विकेट चटकाए. लेकिन इस मैच में कृष्णप्पा गौतम ने मैदान पर केकेआर के बल्लेबाज सुनील नारायण के साथ एक शर्मनाक हरकत कर दी.

बता दें कि इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को 143 रनों का लक्ष्य दिया, इस लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर केकेआर की टीम की तरफ से पहले सुनील नारायण मैदान पर आए. सुनील नारायण ने राजस्थान के गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम के पहले ओवर में ही 2 छक्के और 2 चौके जड़ दिए.

इसके बाद कृष्णप्पा गौतम काफी निराश दिखाई दिए, दूसरे ओवर के लिए बेन स्टोक्स आए. स्टोक्स की दूसरी ही गेंद पर नारायण गौतम को कैच दे बैठे. इसके बाद गौतम ने गुस्से में गेंद को उस तरफ फेंका जिस तरफ सुनील नारायण दौड़ रहे थे. बता दें कि क्रिकेट में इस तरह की चीजों को फेयर प्ले में काउंट नहीं किया जाता.

इस मैच में नारायण ने 7 गेंदों में 21 रन बनाए, जिसमें उनके दो चौके और दो छक्के शामिल हैं. इसके बाद केकेआर के बल्लेबाज क्रिस लिन ने 45 रन की शानदार पारी खेली और वह भी टीम को 117 रनों के स्कोर पर छोड़कर चले गए. इसके बाद टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 41 रन का पारी खेली और टीम को 18 ओवर में ही जीत दिला दी.

ये भी पढ़ें: आज ही के दिन दीप्ति शर्मा और पूनम राउत ने बनाया था ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

First published: 16 May 2018, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी