Home » आईपीएल » IPL 2018, RR vs CSK: Raina's return in Chennai Super Kings after injury
 

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लकी साबित हुआ नया घर, मिली ये बड़ी खुशखबरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 20:10 IST

IPL 2018 में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हो रहा है. राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए खुशखबरी है. चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य बल्लेबाज सुरेश रैना ने टीम में वापसी कर ली है. जो फैंस के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी एक राहत की खबर है. 

रैना को कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच में चोट लग गई थी. जिसके बाद रैना को दो मैच के लिए बाहर रहना पड़ा था. चेन्नई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में चेन्नई को रैना की कमी खलती नजर आई थी. लेकिन अब चेन्नई ने राहत की सांस ली है. रैना फिर से टीम में लौट आए हैं. जो टीम के साथ ही चेन्नई के फैंस के लिए भी किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक लिहाज से यह सीजन अच्छा नहीं रहा है. चोट ने चेन्नई को शुरू से ही परेशान किया है. रैना से पहले केदार जाधव भी चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उनको आईपीएल से बाहर होना पड़ा था. जाधव के बाद दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज एनिडी लिंगडी को भी पिता की मौत हो जाने की वजह से आईपीएल को छोड़कर स्वदेश लौटना पड़ गया. इसके बाद रैना को चोट लग गई. 

रैना की चोट चेन्नई के लिए एक बड़ा झटका मानी जा रही थी. राहत की बात ये है कि रैना ठीक होकर जल्दी ही टीम में वापस लौट आए. बता दें कि रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में पहले नंबर थे. लेकिन चोट लगने की वजह से रैना को अपना ये स्थान खोना पड़ा था. विराट कोहली ने रैना को पीछे छोड़ दिया है.

First published: 20 April 2018, 20:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी