Home » आईपीएल » IPL 2018: Sale of tickets for Chennai Super Kings home matches begin on April 2
 

IPL 2018: सोमवार खरीदे जा सकेंगे चेन्नई के घरेलू मैचों के टिकट, यहां मिलेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 16:44 IST

फटाफट क्रिकेट का फीवर एक बार फिर से सिर चढ़कर बोलने वाला है. सात अप्रैल से आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है. इसकी लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दर्शकों में भी आईपीएल को लेकर जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है.वे अपनी फेवरेट टीम के मैच देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीमें दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद टूर्नामेंट में वापसी करने जा रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स लीग की सबसे फेवरेट टीमों से एक है. चेन्नई की कप्तानी एमएस धोनी कर रहे हैं. फैंस को चेन्नई के मैचों का बेसब्री से इंतजार है. चेन्नई की टीम अपने घरेलू मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी.

चेन्नई के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू हो रही है. दर्शक २ अप्रैल से एमए चिदंबरम मैदान पर होने वाले मैचों के टिकट खरीद सकते हैं. 2 अप्रैल को सुबह 9 बजे से चेन्नई के घरेलू मैचों के टिकट सभी जगह उपलब्ध हो जाएंगे. इसके साथ ही ऑनलाइन भी टिकट बुक किए जा सकते हैं.

चेन्नई के घेरलू मैचों के ऑनलाइन टिकट bookmyshow वेबसाइट पर बुक किए जा सकते हैं. चेन्नई के घरेलू मैचों के टिकटों की कीमत 1300 रुपये से लेकर 6000 रुपये तक है. स्टेडियम के काउंटर पर 13 सौ रुपये की टिकट उपलब्ध रहेगी.

चेन्नई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एस. विश्वनाथन ने कहा, हम इस सीजन में अपने प्रशंसकों को अच्छा अनुभव देना चाहते हैं. मैदान पर टीम का अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रशंसकों के सपोर्ट का होना बहुत जरूरी है.

बता दें कि चेन्नई की टीम अपना पहला मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ मुंबई में खेलेगी. इसके बाद उसके घरेलू मुकाबले शुरू हो जाएंगे. चेन्नई 10 अप्रैल को अपना पहला घरेलू मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी. इसके बाद अपने अन्य घरेलू मुकाबले 20, 28 और 30 अप्रैल, 5, 13 और 20 मई को खेलेगी.

First published: 1 April 2018, 16:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी