Home » आईपीएल » IPL 2018: Sehwag confirmed that his fans, he wasn’t making a return and it was an April Fool prank
 

IPL में वापसी पर सहवाग ने वीडियो जारी कर खुद उठाया परदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2018, 17:56 IST

आईपीएल का 11वां सीजन सात अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. इसकी सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. वहीं टूर्नामेंट में भाग लेने जा रही सभी टीमों ने भी अपनी कमर कस ली है. आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने एक अप्रैल को वीरेंद्र सहवाग से जुड़ा एक ट्वीट किया था. इसमें कहा गया था कि सहवाग 8 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच में ओपनिंग करेंगे.

इस खबर से सहवाग के फैंस में खुशी कि लहर दौड़ गई कि एक बार फिर से उनको सहवाग के बल्ले से रनों की बारिश देखने को मिलेगी. वहीं कुछ लोगों ने इसको झूठा बताया था. मीडिया में भी सहवाग के खेलने को लेकर चर्चा शुरू हो गई. हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब ने इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था. अब खुद सहवाग ने इस खबर की सच्चाई को उजागर किया है. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ओपनिंग की खबरों को सहवाग ने अप्रैल फूल दिवस पर किया गया एक मजाक बताया है.

वीरेंद्र सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सहवाग ने कहा है कि यह मेरी तरफ से अपने फैन्स के लिए अप्रैल फूल डे पर पहला मजाक था. मैं मैच में बैंटिंग करने नहीं जा रहा हूं. यह अप्रैल फूल था.

आपको बता दें कि एक अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट किया था. इसमें लिखा था कि, ‘ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी. वीरेंद्र सहवाग एक फिर से आईपीएल में खेलने को तैयार हैं. वह पहले मैच में टीम के ओपनर एरोन फिंच की जगह पारी की शुरुआत करेंगे.

इसके अलावा पंजाब टीम की वेबसाइट पर भी सहवाग के खेलने को लेकर जानकारी दी गई थी. पंजाब टीम की वेबसाइट पर लिखा गया था कि वीरेंद्र ,सहवाग संन्यास से वापसी करेंगे. वो दिल्ली के खिलाफ होने वाले पहले मैच में फिंच की जगह पर पारी की  शुरूआत करेंगे.

यह फैसला टीम के अभ्यास शिविर में लिया गया है.वहीं सहवाग के हवाले से भी कहा गया था कि मैंने अभ्यास शिविर में युवाओं के लिए बल्ला उठाया था. मैं गेंद को अच्छे से हिट कर रहा था, तो कोच ब्रैड हॉज ने मजाक में कह दिया कि फिंच की जगह सहवाग पारी की शुरुआत करेगा.

बाद में मैं इस पर गंभीर से  सोचने लगा. हालांकि एक बार तो सहवाग के खेलने की खबरों ने क्रिकेट फैंस के मन में खलबली मची दी थी.

First published: 2 April 2018, 17:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी