Home » आईपीएल » IPL 2018: shahrukh khan kkr enjoy the dance party after defeat aganints chennai super kings
 

IPL 2018: शाहरुख ने हार का गम भुलाने के लिए केकेआर की टीम के साथ लगाए ठुमके, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 19:49 IST

आईपीएल का 11वां सीजन शुरू हो चुका है. मैदान पर चौकों-छक्कों के बीच जीत हार का सिलसिला जारी है. किसी टीम के हाथ जीत आ रही है, तो किसी को हार से संतोष करना पड़ रहा है. अक्सर देखा जाता है कि जीतने वाली टीम मैच के बाद पार्टी कर जीत का जश्न मनाती है.

लेकिन ऐसा बहुत कम होता है कि कोई टीम हारने के बाद भी रात को पार्टी करे. लेकिन मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के बाद कुछ  ऐसा ही नजारा देखने का मिला है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो केकेआर के रसेल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बता दें कि आईपीएल के पांचवें मैच में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्ड के बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई के होम ग्राउंड में कोलकाता को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन ये हार भी कोलकाता को पार्टी करने से रोक नहीं सकी. धोनी की टीम से हारने के बाद भी कोलकाता की टीम ने पार्टी कर हार का जश्न मनाया. इस वीडियो में वो अपनी फिल्म के गाने छमक-छलो पर नाच रहे थे.

Fun time with the boss himself! #SRK

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on

वीडियो में कोलकाता की टीम पार्टी करती नजर आ रही है. इस दौरान उनके साथ टीम के मालिक शाहरुख खान भी दिखाई दे रहें हैं. शाहरुख खान टीम के  खिलाड़ियों को डांस करवा रहे हैं. शाहरुख छम्मक छल्लो गाने पर खिलाड़ियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

कोलकाता टीम की पार्टी का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है.सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हरा दिया था.

First published: 11 April 2018, 19:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी