Home » आईपीएल » IPL 2018: Shane Watson reveals why he did not target Bhuvneshwar kumar in IPL 2018 final Match csk won by 8 wickets
 

वॉटसन ने किया खुलासा, बताया- क्यों नहीं बनाए भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ रन

न्यूज एजेंसी | Updated on: 28 May 2018, 13:24 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 57 गेंदों में 117 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेल चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरी बार खिताब दिलाने वाले शेन वॉटसन ने कहा है कि उनकी यह पारी विशेष है.

हैदराबाद ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में चेन्नई के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा था. इस लक्ष्य को चेन्नई ने वॉटसन के बेहतरीन शतक के दम पर 18.3 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच वॉटसन ने कहा, " यह विशेष सीजन रहा है. पिछले सीजन के बाद मौका मिलना मेरे लिए अविश्वसनीय था. आज रात मेरे लिए सभी चीजें अच्छी रहीं. लेकिन इस बड़े मैच में यह पारी खेलना मेरे लिए विशेष रहा." 

हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार ने शुरुआत में वॉटसन को काफी परेशान किया. इस पर भुवनेश्वर की तारीफ करते हुए वॉटसन ने कहा, "वो 10 गेंदों के बाद मेरी कोशिश लय हासिल करने की थी. भुवनेश्वर ने शानदार गेंदबाजी की. हमें पहले छह ओवरों में विकेट नहीं गंवाने थे. एक बार गेंद जब स्विंग नहीं हो रही थी तब हमारे लिए आसानी हो गई थी."

ये भी पढ़ेंः एमएस धोनी ने किया खुलासा, IPL ट्रॉफी जीतने के बाद क्या चाहती थीं बेटी जीवा

वॉटसन का यह इस सीजन में दूसरा शतक था. वह आईपीएल फाइनल में लक्ष्य का पीछा करते हुए शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. साथ ही वह एक आईपीएल सीजन में दो शतक लगाने वाले चौथे बल्लेबाज भी बन गए हैं.

First published: 28 May 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी