Home » आईपीएल » IPL 2018 shikhar dhawan can be new caption of sunrisers hyderabad if David Warner skip captaincy
 

IPL 2018: वार्नर से छिनी सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी तो ये खिलाड़ी संभालेगा कमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 13:36 IST

बॉल टैंपरिंग विवाद में स्टीव स्मिथ को आईपीएल की टीम राजस्थान की रॉयल्स की कप्तानी गंवानी पड़ी है, इसी विवाद का शिकार सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर भी हैं. स्टीव स्मिथ को कप्तानी से हटाने के लेकर राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने बताया कि स्मिथ ने खुद राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स दो साल के बैन के बाद इस सीजन आईपीएल-11 में वापसी कर रही है, इस टीम की कमान अजिंक्य रहाणे संभालेंगे. अगर बॉल टैंपरिंग विवाद के कारण डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद टीम कप्तानी से हटाती है तो सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमान शिखर धवन संभाल सकते हैं. हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद अपने निर्णय के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले का इंतजार कर रहा है, बता दें कि साल 2016 में डेविड वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल का खिताब दिलाया है.

इस पूरे मामले में सीए के चैयरमेन डेविड पीवर ने कहा कि उनको उम्मीद है कि 48 घंटों में सारी जानकारी सार्वजनिक कर दी जाएगी. पीवर ने कहा, "हमें उम्मीद है कि इस मामले पर पूरी जानकारी बुधवार सुबह तक सामने आ जाएगी.हम जानते हैं कि हर कोई जवाब चाहता है, लेकिन हमें कोई भी फैसला लेने से पहले जरूरी कार्यवाही पूरी करनी होती है."

ये भी पढें- तो विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे को इसलिए पहले टेस्ट मैच में नहीं खिलाया


अगर शिखर धवन के आईपीएल करियर की बात करें तो धवन ने आईपीएल में 127 मैच खेले हैं, इन मैचों में धवन ने 3561 रन बनाए है जिनमें  401 चौके और 71 छक्के शामिल हैं.

First published: 27 March 2018, 13:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी