Home » आईपीएल » IPl 2018: shoe hurled at csk player ravindra jadeja faf du plessis due to massive anti ipl protests in chennai Cauvery water dispute
 

शर्मनाकः दर्शकों ने धोनी के साथी खिलाड़ी रैना पर फेंका जूता, दो गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 10:16 IST

चेन्नई के एम ए चिंदबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का पांचवा मुकाबला हुआ. इस रोमांचक मैच में एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने बाजी मारी. लेकिन इस मैच के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने एक शर्मनाक वारदात को भी अंजाम दिया. ये वारदात खेल भावना के विरुद्ध थी.

 

दरअसल, कुछ शरारती तत्वों ने भारतीय टीम के खिलाड़ी और हाल में फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े रविन्द्र जडेजा पर जूता फेंक दिया. हालांकि इस शर्मनाक हरकत के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. बता दें कि यह घटना मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही केकेआर की पारी के आठवें ओवर में घटी.

 

केकेआर की पारी के दौैरान कुछ लोगों ने लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे जडेजा पर जूता फेंक दिया, हालांकि जूता उनसे दूर गिरा. इसी समय साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी भी वहां चहल कदमी कर रहे थे. ये देखकर वह भी हैरान रह गए.

बता दें कि अक्सर टीम को हारता देख दर्शक बोतलें फेंकते हैं लेकिन ये मामला थोड़ा अलग था क्योंकि इस मैच से पहले तमिल समर्थकों ने राज्य में कावेरी जल विवाद के चलते आईपीएल मैच का विरोध किया था. प्रदर्शनकारियों ने मैच के विरोध में एमए चिदंबरम स्टेडियम के बाहर खड़े होकर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया था. लेकिन मैच सकुशल समाप्त हुआ.

First published: 11 April 2018, 10:16 IST
 
अगली कहानी