Home » आईपीएल » IPL 2018: social media reaction after CSK captain MS dhoni master stroke to change batting order of Deepak Chahar and Harbhajan Singh
 

'कोई विश्वास करे या ना करे, धोनी और शाह कुछ भी जीत सकते हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 16:53 IST

IPL 2018 का आखिरी लीग मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को पांच विकेट से मात देकर प्ले-ऑफ की रेस से बाहर कर दिया.

पुणे में खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने कई ऐसे चौंकाने वाले फैसले लिए. जिससे एक बार के लिए चेन्नई के फैंस की सांसे ही रुक गईं. 27 रन पर तीन विकेट गंवाकर मुश्किल में फंसी चेन्नई की पारी में एम एस धोनी ने  पांचवें और छठवें नंबर पर खुद को ना आकर हरभजन सिंह और दीपक चाहर को बल्लेबाजी के लिए भेज दिया. जिसने सबको हैरान कर दिया.

धोनी के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तरह की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. कुछ लोगों को धोनी का ये फैसला पसंद नहीं आया, तो वहीं बहुत से लोग धोनी के साथ खड़े नजर आए. लोगों ने धोनी के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर कई मजेदार ट्वीट किए. 

सोशल मीडिया पर धोनी की तुलना बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से होने लगी. लोगों का कहना था कि धोनी और अमित शाह को समझना बहुत मुश्किल है. ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि धोनी अगर टीचर होते तो पूरा पेपर आउट ऑफ सिलेबर्स होता.

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, विश्वास करो या मत करो, लेकिन धोनी और अमित शाह कुछ भी जीत सकते हैं.

 

वहीं एक यूजर ने लिखा, भगवान तेरा शुक्रिया, अच्छा है धोनी टीचर नहीं है, नहीं तो पूरा पेपर ही ऑउट ऑफ सिलेबर्स आता.

वहीं हर्षा भोगले ने लिखा, अगर कोई धोनी के दिमाग को पढ़ सकता है तो खड़ा हो और सामने आए.

आपको बता दें कि इस मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को पांच विकेट से मात दी है. पंजाब ने चेन्नई के सामने जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसको चेन्नई की टीम ने 5 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. चेन्नई की पारी में सुरेश रैना ने नाबाद 61 रन और दीपक चाहर ने 39 रन बनाए.  

First published: 21 May 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी