Home » आईपीएल » IPL 2018: SRH Captain Kane Williamson says Bhuvneshwar Kumar and Siddarth Kaul bowled well in srh vs rcb match
 

टीम की जीत का श्रेय इन्हें दे रहे हैं कप्तान विलियमसन

न्यूज एजेंसी | Updated on: 8 May 2018, 17:53 IST
(IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केनविलिमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मिली पांच रन की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है. हैदराबाद ने सोमवार रात को यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 146 रन का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को छह विकेट पर 141 रन पर रोक दिया.

विलिमसन ने मैच के बाद कहा, " पिच धीमा खेल रही थी. हमारा लक्ष्य 150 के करीब पहुंचने का था और हम इससे ज्यादा दूर नहीं थे. हम मैच में थे लेकिन हमारी फील्डिंग सही नहीं थी. इसमें हम इससे भी अच्छा कर सकते थे." इस जीत की बदौलत हैदराबाद अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है. टीम के अब 10 मैचों में 16 अंक हो गए हैं. कप्तान ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "भुवनेश्वर कुमार और सिद्वार्थ कौल ने अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने पिछाले साल भी अच्छी गेंदबाजी की थी और इस साल भी वे अच्छा कर रहे हैं. उम्मीद है कि डेथ ओवरों में वे ऐसे ही गेंदबाजी करना जारी रहेंगे." 

First published: 8 May 2018, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी