Home » आईपीएल » IPL 2018: SRH vs RCB,Yusuf Pathan takes stunning one-handed catch to dismiss Virat Kohli
 

पठान के कैच ने किया विराट का खेल खत्म, इस पर इरफान ने किया ये मजेदार ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 9:05 IST

आईपीएल में कल हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में बैंगलोर को हार का मुंह देखना पड़ा. बैंगलोर के लिए करो या मरो वाले इस मुकाबले में हार के बाद बैंगलोर, अब टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो गया है. वहीं शीर्ष पर मौजूद मेजबान हैदराबाद के लिए ये मैच उतना अहम नही था.

सभी बैंगलोर फैन्स को उम्मीद थी कि बैंगलोर ये बाधा पार कर शायद मैच जीत जाएगी लेकिन हैदराबाद ने ऐसा होने नहीं दिया. उसके गेंदबाजों ने एक बार फिर अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी के दम पर मैच बैंगलोर से छीन लिया. सोमवार की रात सनराइजर्स के गेंदबाजों ने रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को पांच रनों से हराकर टूर्नामेंट से लगभग बाहर कर दिया.

ये भी पढ़ें-BCCI की ऑस्ट्रेलिया को दो टूक- टीम इंडिया नहीं खेलेंगी डे-नाइट टेस्ट मैच

 

इस मैच का टर्निंग पॉइंट तब आया जब विराट कोहली 29 गेंदों पर 39 रन बनाकर खेल रहे थे. शानदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे बैंगलोर के कप्तान कोहली जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि हैदराबाद के दिए 147 रनों के लक्ष्य का को बैंगलोर आसानी से हासिल कर लेगा. लेकिन शाकिब के इस 10वें ओवर की अाखरी गेंद पर कुछ ऐसा होे गया, जिसने पूरा मैच पलट दिया.

दरसअल शाकिब के इस गेंद पर विराट ने पुल करने की कोशिश की थी जिस पर वे नाकाम हो गए और गेंद थर्ड मैन दिशा में जाती नजर आई. तभी वहां शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े यूसुफ पठान ने शानदार अंदाज में एक हाथ से कैच लपक लिया. दरसअल यूसुफ का नाम इतने अच्छे फील्डरों में शुमार नहीं होता है, लेकिन इस कैच के बाद ने कई लोगों के अपनी राय जरूर बदल दिए होंगे.

इसके बाद यूसुफ के इस कैच पर जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. यूसुफ के छोटे भाई व क्रिकेटर इरफान पठान इस कैच पर एक मजेदार ट्वीट किया उन्होने लिखा, 'ये कैच था या आम तोड़ा है.'

First published: 8 May 2018, 9:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी