Home » आईपीएल » IPL 2018, SRH vs RR: manish-pandey brilliant fielding againts rajsthan royals and his saves 4 runs
 

IPL 2018, SRH vs RR: मनीष पांडे ने हैरतअंगेज फील्डिंग कर राजस्थान को किया पस्त!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 21:41 IST

IPL 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में खिलाड़ी मनीष पांडे की एक बार फिर से मनीष पांडे की शानदार फील्डिंग देखने को मिली. मनीष पांडे की इस फील्डिंग की वजह से ही मैच का रुख हैदराबाद की तरफ हो गया.

मनीष पांडे ने बाउंड्री पर खड़े होकर अपनी फील्डिंग के दम पर छक्के को 2 रन में बदल दिया. मनीष की इस फील्डिंग को देखने वाले हैरान रह गए. उनको भरोसा ही नहीं हुआ.

दरअसल राजस्थान के बल्लेबाज महिपाल लामरोर ने शॉट मारा. जो बाउंड्री पर खड़े मनीष पांडे के ऊपर से छक्के के लिए जा रहा था. लेकिन मनीष ने महिपाल लामरोर को छक्का लगाने में कामयाब नहीं होने दिया.

पांडे ने बाउंड्री पर लगभग उड़ते हुए पहले तो गेंद को कैच किया लेकिन जब उन्हें लगने लगा कि वो कैच लेकर बाउंड्री के अंदर गिर सकते हैं तो उन्होंने गिरने से ठीक पहले गेंद को बाहर ही फेंक दिया. 

आपको बता दें कि वाक्या पारी के 19वें ओवर का है. ये वो समय था जब मैच किसी भी तरफ जा सकता था. लेकिन पांडे ने छक्का लगाने से रोक दिया तो दबाव राजस्थान पर बढ़ गया.

महिपाल लामरोर के शॉट को देखकर लग रहा था कि गेंद बाउंड्री के पार चील जाएगी. लेकिन वहां खड़े पांडे ने छलांग लगाते हुए गेंद को पहले कैच किया. लेकिन इस दौरान वो अपना संतुलन खो बैठे. पांडे गेंद के साथ बाउंड्री के अंदर की तरफ गिरने लगे.

इसी दौरान पांडे ने चतुराई दिखाते हुए गेंद को बाहर की तरफ फेंक दिया. इसके साथ ही पांडे ने अपनी टीम के लिए 4 रन बचा लिए. इन चार रनों ने हैदराबाद की जीत में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. आखिर में इस मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान की टीम को 11 रनों से हरा दिया.

First published: 29 April 2018, 21:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी