Home » आईपीएल » IPL 2018: SRHvsKXIP SRH beat Kings XI Punjab by 13 runs, ankit rajpoot got Man of the Match
 

IPL 2018: पंजाब के इस गेंदबाज ने हैदराबाद की टीम के उड़ाए होश, मैच हार कर भी मिला मैन ऑफ द मैच

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 9:41 IST
(IPL Twitter)

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को अपने घरेलू मैदान राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 25वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 13 रनों से हरा दिया. इस मैच में हैदराबाद की टीम को पंजाब के एक गेंदबाज ने बांध के रखा. इस मुकाबले में पंजाब के गेंदबाज अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए आधी टीम को पवेलियन की राह दिखाई. अंकित ने इस मैच में हैदराबाद के दिग्गज बल्लेबाजों को आउट करके सभी के होश उड़ा दिए.

बता दें कि पंजाब के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर ही सीमित कर दिया था. मैच में पंजाब के गेंदबाज अंकित राजपूत ने 4 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 14 रन देकर 5 विकेट लिए. अंकित ने ये विकेट उन खिलाडियों के लिए जिससे टीम का पासा पलट गया था.

ये भी पढ़ें : कोहली ने किया खुलासा, वर्ल्ड कप 2019 में रोहित शर्मा की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

दरअसल अंकित ने हैदराबाद के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (०) , शिखर धवन (11), मनीष पांडे (54), रिद्धिमान साहा को 6 रन पर आउट कर दिया. वहीं पंजाब के बल्लेबाजी की बात करें तो, बल्लेबाजी में लोकेश राहुल ने सबसे अधिक 32 रन बनाए और गेल ने 23 रन बनाए. वहीं टीम की हार के बाद अंकित को मैन ऑफ द मैच भी मिला और टीम की ऑनर प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर मैन ऑफ द मैच रहे अंकित राजपूत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा,"कई बार आपको एक युद्ध जीतने के लिए कुछ लड़ाइयां हारनी पड़ती हैं. आगे के बारे में सोच रही हूं और आगे बढ़ रही हूं. अंकित राजपूत का शानदार प्रदर्शन WOW."

First published: 27 April 2018, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी