Home » आईपीएल » IPL 2018: Sun Risers hyderabad win the toss and elect to bowl first against the kolkata knight riders, KKR vs SRH live score
 

IPL 2018: हैदराबाद का टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला, KKR करेगी पहले बल्लेबाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 20:08 IST
(KKR Twitter)

IPL 2018 में आज का दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जा रहा है.  सनराइजर्स  हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. कोलकाता  को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण मिला है.

सनराइजर्स की टीम ने अभी तक अपने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है. उसकी कोशिश जीत को लय को बरकरार रखने की होगी. वहीं कोलकाता की टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. कोलकाता नाइटराइडर्स ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की थी, लेकिन दूसरे मैच में ही उसको चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों का हार सामना करना पड़ा था.

 

अगर सनराइजर्स की बात करें तो उनकी टीम बहुत संतुलित नजर आ रही है. टीम में शिखर धवन, केन विलियम्सन जैसे बल्लेबाज हैं. जो टीम की बल्लेबाजी को मजबूती देते हैं. धवन ने पिछले दोनों मैचों में अभी तक अच्छी बल्लेबाजी की है. वहीं कप्तान विलियम्सन भी मैच जिताने की ताकत रखते हैं.

वहीं मध्यक्रम में मनीष पांडे भी अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. वहीं हैदराबाद की गेंदबाजी भी काफी मजबूत नजर आ रही है. पिछले दो मैचों में गेंदबाजों ने सनराइजर्स को निराश नहीं किया है. ऐसे में कोलकाता के लिए इस मैच में जीत आसान नहीं होगी.

 

वहीं कोलकाता की बात करें तो आज कगा मुकाबला वो अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स में खेल रही है. जिसका उसको फायदा मिल सकता है. वहीं टीम में दिनेश कार्तिक, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, नीतिश राणा और आंद्रे रसेल जैसे बल्लेबाज हैं. जो टीम को एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की ताकत रखते हैं.

पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता ने 200 रनों का स्कोर खड़ा किया था. रसेल ने आक्रामक बल्लेबाजी की थी. हालांकि इस मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में कोलकाता की कोशिश जीत हासिल करने की होगी.

First published: 14 April 2018, 19:51 IST
 
अगली कहानी