Home » आईपीएल » ipl 2018: Sunrisers Hyderabad bowler bhuvneshwar kumar not play against MIvsSRH today
 

IPL 2018: मुंबई के पास जीत का मौका, हैदराबाद का ये दिग्गज खिलाड़ी है प्लेइंग इलेवन से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 15:35 IST
(Sunrisers Hyderabad Twitter)

आईपीएल की मौजूदा विजेता टीम मुंबई इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. आज मुंबई और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े में मुकाबला होगा, मुंबई ने इस सीजन में पांच मैच खेले हैं जिसमें से मुंबई को चार मैंचों में करारी हार मिली है. लेकिन आज होने वाले मुकाबले में मुंबई के पास जीत का मौका है, इस मैच में हैदराबाद के उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार नहीं खेल रहे हैं

दरअसल, सनराईजर्स हैदराबाद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपना छठा मुकाबला खेलने पहुंची है, वहीं इस मैच को लेकर टीम के कप्तान ने एक खुलासा किया है. पीटीआई के अनुसार केन विलियमसन ने कहा, "भुवी के कमर में हल्की चोट थी, इसलिए उन्हें आऱाम की सलाह दी गई थी और वो टीम के साथ मुंबई भी नहीं आए हैं. वो मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच का हिस्सा नहीं होंगे. इसके अलावा हमें उम्मीद है कि पिछले मैच में बाहर बैठने वाले शिखर धवन भी इस मैच में वापसी करेंगे."

गौरतलब है कि हैदराबाद की टीम का पिछला मुकाबला चैन्नई से हुआ था और इस मैच शिखर धवन चोट की वजह से बाहर हो गए थे. इस मैच में चैन्नई ने मुंबई इंडियंस को महज चार रन से हरा दिया था, मैच में हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 3 औवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था.

First published: 24 April 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी