Home » आईपीएल » IPL 2018:sunrisers hyderabad player mohammad nabi says i will make fastest fifty in ipl 2018
 

केएल राहुल के बाद अब ये खिलाड़ी ठोकेगा IPL की सबसे तेज फिफ्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 12:39 IST

आईपीएल में अब एक और रोमांचक मुकाबला होगा, इस बार मैचों में खिलाड़ी चुनौती देकर खेल रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के अफगानी खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने दूसरी टीमों और उनकी खिलाड़ियों को चुनौती देकर इस रोमांच को और सबाब पर पहुंचा दिया है. नबी की इस चुनौती से सभी टीमों के खिलाड़ी भी सोच में पड़ गए हैं.

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने दावा किया है कि वो आईपीएल के इस सीजन में सबसे तेज अर्धशतक मारने का रिकॉर्ड बनाएंगे. नबी ने कहा है कि जब कभी भी उन्हें मैदान पर उतरेंगें तो वह अपने बल्ले से मैदान पर ऐसा जौहर दिखाएंगे कि सभी दर्शक और खिलाड़ी देखते रह जाएंगे.

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपना पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था और इस मुकाबले मे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हराया था. लेकिन इस मैच में मोहम्मद नबी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर नहीं उतर पाए थे.
 
अगर मोहम्मद नबी के क्रिकेट करियर की बात करें तो T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नबी अफगानिस्तान के लिए सबसे तेज अर्धशतक मारने वाले बल्लेबाज हैं. इसके अलावा उन्होंने बिग बैश लीग (BBL) में भी यह कारनामा दोहराया है, वह आईपीएल में भी इस कारनामे को दोहराना चाहते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले के एल राहुल ने 14 गेंदों में फिफ्टी लगाकर युसफ पठान और सुनील नरेन का रेकॉर्ड तोड़ा है, दोनों खिलाड़ियों ने 15-15 गेंदों में अर्धशतक लगाया था.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018ः जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी मुंबई इंडियंस, हैदराबाद से है जंग

वहीं आईपीएल को लेकर 33 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि "आईपीएल में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है जो अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लिए सीखने का एक सुनहरा मौका है.इस साल आईपीएल में 4 अफगानिस्तानी खिलाड़ियों का चयन हुआ है, मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसकी संख्या और बढ़ेगी." बता दें कि आज शाम को 8 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होगा.

First published: 12 April 2018, 12:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी