Home » आईपीएल » IPL 2018: Sunrisers Hyderabad win the toss and elect to field, mumbai indians bat first
 

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 19:49 IST

IPL 2018 के सातवें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला है.

अपने पहले मैच में मिली जीत से हैदराबाद टीम के खिलाड़ियोंं के हौसले बुलंद हैं. उसकी कोशिश इस लय को आगे भी जारी रखने को होगी.वहीं मुंबई इंडियंस जीत के साथ पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी.


बता दें कि केन विलियम्सन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा मुकाबले में नौ विकेट से मात दी थी और टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया था. वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को आगाज मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो टीम के  सभी खिलाड़ी लय में नडर आ रहे हैं. ओपनर शिखर धवन  शिखर धवन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. धवन ने  पिछले मैच में ७७ रनों की विस्फोटक पारी खेली थी.हैदराबाद को फिर से धवन से ऐसी ही पारी की उम्मीद होगी.

वहीं कप्तान केन विलियमसन भी मुंबई के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं. दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम घर में खेल रही है. जहां उसको समर्थकोंं का पूरा सपोर्ट मिलेगा. ऐसे में मुंबई के लिए हैदराबाद से पार पाना आसान नहीं होगा.

दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो उसके पास कई मैच विजेता खिलाड़ी है. मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही संतुलित नजर आ रही है. हालांकि पिछले मैच में मिली हार से जरूर उसका मनोबल कुछ गिरा हुआ रहेगा. मुंबई इंडियंस के पास रोहित शर्मा जैसा कप्तान है, जो किसी भी मैच का रुख बदलने की ताकत रखता है.

वहीं टीम में हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या जैसे खिलाड़ी भी शामिल है. जो विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. गेंदबाजी में भी मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह जैसे अच्छे गेंदबाज हैं. जो मुंबई को मैच जिता सकते हैं.  
 


टीमें :

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, मनीष पांडे, रिधिमान साहा, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, शाकिब अल हसन, भुवनेश्वर कुमार, सिद्वार्थ कौल,  संदीप शर्मा, राशिद खान, शाकिब अल हसन  और बिली स्टानलेक.

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा(कप्तान),  एविन लुईस, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, इशान किशन, बेन कटिंग, जसप्रीत बुमराह, किरेन पोलार्ड, मुस्ताफिजुर रहमान, प्रदीप सांगवान,  मयंक मरक डेय

 

First published: 12 April 2018, 19:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी