Home » आईपीएल » IPL 2018: Suresh Raina hugged Umpire during a run in csk vs rr match
 

Video: जब मैच के दौैरान अंपायर के 'गले' मिले सुरेश रैना

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 15:09 IST

शुक्रवार को खेले गए आईपीएल के एक मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को 4 विकेट से हरा दिया. राजस्थान की इस जीत के हीरो रहे जोस बटलर, जिन्होंने 95 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को बेहद अहम मैच में जीत दिला दी.

ये भी पढ़ें-ऑस्ट्रेलियाई टीम के नए कोच जस्टिन लैंगर ने बॉल टैंपरिंग पर दिया बयान

वहीं इस मैच में चेन्नई की तरफ से सुरेश रैना ने 52 रनों की अहम पारी खेली. वहीं इस मैच के दौरान एक ऐसा मोमेंट आया जब, जब सुरेश रैना अंपायर के गले जा मिले. दरसअल रैना बल्लेबाजी कर रहे थें. तभी 9वां ओवर डालने आये जयदेव उनादकट ने अपनी पहली ही बॉल बाउंसर मारी. जिसे सुरेश रैना ने बैकफुट जाकर मिड ऑन पर खेला और तेजी से एक रन के भागे.

इस पर मिड ऑन पर खड़े अजिंक्य रहाणे तेजी के साथ गेंद पर झपके और उस छोर पर निशाना साधा, जिस ओर रैना भाग रहे थे. इस थ्रो में हालांकि रहाणे का निशाना चूक गया लेकिन रैना जिस तेजी से दौड़े थे, वह रन पूरा होने के बाद भी उस तेजी को कंट्रोल नहीं कर सके और मैदान पर खड़े अंपायर मरे इरास्मस से जा भिड़े. जिसके बाद दोनों मुस्कुराने लगे.

ये भी पढ़ें-Video: रहाणे के इस शानदार कैच से ढेर हुया ये पंजाब का 'किंग'

इस दौरान नजारा कुछ ऐसा बन गया कि जैसे दोनों गले लग रहे हों. बता दें कि कल के मैच में अर्द्धशतक लगाने के साथ ही, रैना आईपीएल के हर सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. इस रिकॉर्ड के साथ ही रैना आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में भी टॉप पर पहुंच गए हैं.

First published: 12 May 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी