Home » आईपीएल » IPL 2018, CSK Updates: Suresh Raina ruled out from two games for chennai super kings due to calf injury after Kedar Jadhav
 

IPL 2018: CSK को दूसरा बड़ा झटका, जाधव के बाद ये दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 11:11 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के आगाज मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका केदार जाधव के रूप में लगा था जिन्होंने मुंबई इंडियंस के जबड़े से जीत छीनी थी. इसके बाद चेन्नई में हुए सीएसके के दूसरे मैच के बाद टीम को एक और बड़ा झटका लगा है.

दरअसल, सीएसके के स्टार क्रिकेटर और एमएस धोनी के करीबी सुरेश रैना आने वाले 10 दिनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. बताया जा रहा है कि उन्हें काफ इंजरी है, इसी के चलते रैना को सीएसके के दो मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है. अगर ऐसा है तो सीएसके के मध्यक्रम पर खासा असर देखने को मिलेगा.

 

सीएसके टीम मैनेजमेंट और टीम के कप्तान एमएस धोनी के लिए ये सबसे बड़ा झटका है, क्योंकि जाधव के रिप्लेसमेंट को मिल गया है लेकिन रैना जैसे क्रिकेटर का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना आसान काम नहीं है. भले ही रैना ने इस आईपीएल में अब तक खेले दो मैचों में सीएसके की तरफ से कोई बड़ी पारी नहीं खेली हो लेकिन उनकी फील्डिंग शानदार रही है. इसी फील्डिंग के दम पर उन्होंने दो बार टीम को मुश्किल से उबारा था.

 

गौरतलब है कि जब सुरेश रैना पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने आए थे, तो शुरू में सब ठीक था लेकिन एक बार शॉट खेलने के बाद उन्हें रन लेने में काफी तकलीफ हुई थी. इसके बाद टीम फीजियो ने उनका प्राथमिक उपचार किया था लेकिन वह एक खानापूर्ति ही थी कि वह आगे इस मैच में बल्लेबाजी कर सकें. इसके बाद भी रैना कुछ खास नहीं कर पाए और जल्दी ही आउट हो गए.

 

वहीं, अगर सीएसके की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो सुरेश रैना की जगह मुरली विजय टीम का हिस्सा होंगे, जिन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. बता दें कि रैना की कमी सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं फील्डिंग और गेंदबाजी में भी खल सकती है.

ये भी पढ़ेंः IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने की जीत के साथ की घर वापसी, दिल्ली को 10 रनों से हराया

बता दें कि सीएसके को अपने अगले दो मैच 15 और 20 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलने हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है शायद ही वह इनके बाद होने वाले 22 अप्रैल के मुकाबले में रैना सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम में वापसी करें.

First published: 12 April 2018, 10:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी